उपमुखिया पर अविश्वास प्रस्ताव पारित, गयी कुर्सी

मसौढ़ी : पुनपुन पंचायत के उपमुखिया सुधीर कुमार के खिलाफ वार्ड सदस्यों द्वारा लाया गया अविश्वास प्रस्ताव शनिवार को पारित हो गया. इसी के साथ उपमुखिया की कुर्सी चली गयी. इधर, पंचायत के मुखिया सतगुरु प्रसाद ने बताया कि इसकी सूचना पंचायती राज विभाग को लिखित रूप से दे दी गयी है. नये उपमुखिया का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 22, 2018 3:41 AM
मसौढ़ी : पुनपुन पंचायत के उपमुखिया सुधीर कुमार के खिलाफ वार्ड सदस्यों द्वारा लाया गया अविश्वास प्रस्ताव शनिवार को पारित हो गया. इसी के साथ उपमुखिया की कुर्सी चली गयी. इधर, पंचायत के मुखिया सतगुरु प्रसाद ने बताया कि इसकी सूचना पंचायती राज विभाग को लिखित रूप से दे दी गयी है. नये उपमुखिया का चुनाव विभाग से मार्गदर्शन मिलने के बाद किया जायेगा.
इस बाबत पंचायत के मुखिया सतगुरु प्रसाद ने बताया कि 15 वार्ड का टुनटुन पंचायत के आठ वार्ड सदस्यों ने पूर्व में मुखिया सतगुरु प्रसाद को आवेदन दे उपमुखिया के खिलाफ अविश्वास प्रकट करते हुए मत विभाजन कराने का आग्रह किया था. इसी आलोक में मुखिया ने शनिवार को पंचायत भवन में पंचायत के सभी वार्ड सदस्यों की आवश्यक बैठक आहूत की. बैठक में बहस के बाद उपमुखिया पर लाये गये अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग हुई. इसमें अविश्वास प्रस्ताव के पक्ष में दस वार्ड सदस्यों ने वोट डाला, वहीं पांच वार्ड सदस्यों ने अविश्वास प्रस्ताव के विपक्ष में अपना वोट डाला. इस प्रकार उपमुखिया के खिलाफ लाया गया अविश्वास प्रस्ताव पारित हो गया.

Next Article

Exit mobile version