पटना : रेलकर्मी के घर में घुस कर अपराधी ने मां-बेटी को गोली मार कर किया जख्मी, दहशत

पटना : अगमकुआं थाना क्षेत्र के दाउद बिगहा में शुक्रवार की सुबह घर में घुस कर अपराधी ने आरा स्टेशन पर कार्यरत रेलकर्मी की पत्नी और बेटी को गोली मार कर घायल कर दिया. दोनों मां-बेटी को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 20, 2018 11:57 AM

पटना : अगमकुआं थाना क्षेत्र के दाउद बिगहा में शुक्रवार की सुबह घर में घुस कर अपराधी ने आरा स्टेशन पर कार्यरत रेलकर्मी की पत्नी और बेटी को गोली मार कर घायल कर दिया. दोनों मां-बेटी को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. घटना के कारण का अभी स्पष्ट नहीं हो सका है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि आरा स्टेशन पर कार्यरत टीटीई वेणु प्रसाद के अगमकुआं थाना क्षेत्र के दाउद बिगहा स्थित घर में एक अपराधी ने शुक्रवार की सुबह तांडव मचाया. अपराधी ने घर में मौजूद मां-बेटी को गोली मार कर घायल कर दिया. टीटीई वेणु प्रसाद की पत्नी आरती देवी और बेटी रिया को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जाता है कि गोली चलने के बाद चीखने-चिल्लाने की आवाज पर आसपास के लोगों के आने के पहले ही अपराधी मौके से फरार हो गया. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. पुलिस ने आशंका जतायी है कि किसी परिचित के द्वारा ही घटना को अंजाम दिया गया है. वहीं, पुलिस ने अपराधी की शिनाख्त किये जाने का भी दावा किया है. दिनदहाड़े घर में घुसकर गोली मारने की घटना से लोगों में दहशत का माहौल है.

Next Article

Exit mobile version