कसहा दियारा में चौपाल लगा सुनी ग्रामीणों की पीड़ा

मोकामा : मोकामा की कसहा दियारा पंचायत में डीएम कुमार रवि ने गुरुवार को चौपाल लगाकर जन समस्या सुनी. उन्होंने कहा कि दियारा में मूलभूत सुविधाओं का विस्तार होगा. सरकारी अस्पताल, हाईस्कूल, पंचायत सरकार भवन का प्रस्ताव पारित है. स्थल चयन के लिए अंचल टीम को लगाया गया है. शीघ्र ही प्रस्तावित भवनों का निर्माण […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 20, 2018 9:21 AM
मोकामा : मोकामा की कसहा दियारा पंचायत में डीएम कुमार रवि ने गुरुवार को चौपाल लगाकर जन समस्या सुनी. उन्होंने कहा कि दियारा में मूलभूत सुविधाओं का विस्तार होगा. सरकारी अस्पताल, हाईस्कूल, पंचायत सरकार भवन का प्रस्ताव पारित है. स्थल चयन के लिए अंचल टीम को लगाया गया है. शीघ्र ही प्रस्तावित भवनों का निर्माण कार्य शुरू कराया जायेगा. ग्रामीणों ने मध्य विद्यालय में व्याप्त अनियमितता की शिकायत की. कई महिलाओं ने वृद्धावस्था पेंशन नहीं मिलने, आवास योजना पर रोक आदि की शिकायत की.
डीएम ने ग्रामीणों की शिकायत गंभीरतापूर्वक सुनने के बाद मौके पर मौजूद अधिकारियों को निराकरण का निर्देश दिया. इस दौरान बाढ़ एसडीएम सज्जन आर, बीडीओ सतीश कुमार व अन्य अधिकारी मौजूद थे. कार्यक्रम के बाद जिलाधिकारी ने सात निश्चय योजना, राशन वितरण आदि विकास कार्यों के संबंध में लोगों से पूछताछ की.

Next Article

Exit mobile version