पटना : हड़ताली मोड़ पर बनेगा फोर लेन फ्लाईओवर

पटना : दीघा-आर ब्लॉक रेल लाइन की जमीन बननेवाले फोर लेन में हड़ताली मोड़ के समीप फ्लाईओवर बनेगा. फ्लाइओवर बना कर फोर लेन को आगे बढ़ाया जायेगा. अब लोहिया पथ चक्र में हड़ताली मोड़ के समीप आरओबी नहीं बनेगा. फ्लाईओवर के नीचे से लोहिया पथ चक्र से लोग आयेंगे-जायेंगे. पहले दीघा-आर ब्लॉक रेल लाइन होने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 18, 2018 6:21 AM
पटना : दीघा-आर ब्लॉक रेल लाइन की जमीन बननेवाले फोर लेन में हड़ताली मोड़ के समीप फ्लाईओवर बनेगा. फ्लाइओवर बना कर फोर लेन को आगे बढ़ाया जायेगा. अब लोहिया पथ चक्र में हड़ताली मोड़ के समीप आरओबी नहीं बनेगा. फ्लाईओवर के नीचे से लोहिया पथ चक्र से लोग आयेंगे-जायेंगे. पहले दीघा-आर ब्लॉक रेल लाइन होने के कारण वहां आरओबी बनना था.
दीघा-आर ब्लॉक रेल लाइन की जमीन मिलने से अब वहां पर आरओबी की कोई आवश्यकता नहीं रहेगी. बेली रोड में बननेवाले लोहिया पथ चक्र में अब नीचे से यातायात परिचालन होगा. मुख्यमंत्री के समक्ष लोहिया पथ चक्र का प्रजेंटेशन हुआ. साथ ही गंगा पाथ वे को लेकर चर्चा हुई. मुख्यमंत्री ने लोहिया पथ चक्र व गंगा पाथ वे के कार्यों की प्रगति की जानकारी ली. समीक्षा में पथ निर्माण विभाग के अधिकारियों ने मुख्यमंत्री को जानकारी दी कि लोहिया पथ चक्र में पुनाइचक की तरफ से आनेवाले फ्लाईओवर को रेल लाइन से ठीक पहले उतारा जायेगा. इसके बाद आगे बढ़ने पर वर्तमान ट्रैफिक पोस्ट के समीप लोहिया पथ चक्र का फ्लाईओवर होगा.

Next Article

Exit mobile version