लालू प्रसाद इलाज के लिए मुंबई रवाना, बेटी मीसा और बेटा तेजप्रताप भी साथ में

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को इलाज के लिए छह हफ्तों की जमानत मिली है. इस दौरान दिल की बीमारी की वजह से उन्हें मुंबई के एशियन हॉस्पिटल में ले जाया गया था, जहां उनका ऑपरेशन हुआ था. इसके बाद मंगलवार को एक बार फिर वह अपनी बेटी व राज्यसभा सांसद मीसा भारती […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 19, 2018 4:17 PM

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को इलाज के लिए छह हफ्तों की जमानत मिली है. इस दौरान दिल की बीमारी की वजह से उन्हें मुंबई के एशियन हॉस्पिटल में ले जाया गया था, जहां उनका ऑपरेशन हुआ था. इसके बाद मंगलवार को एक बार फिर वह अपनी बेटी व राज्यसभा सांसद मीसा भारती के साथ मुंबई रवाना हो गये. दरअसल, लालू प्रसाद यादव को दिल की बीमारी है. इसका ऑपरेशन पिछले दिनों मुंबई के एशियन हार्ट हॉस्पिटल में हुआ था, जहां रेगुलर चेकअप के लिए एक बार फिर से लालू प्रसाद मुंबई गये हैं. इसके साथ ही उनका फिस्टुला (भगंदर) का ऑपरेशन भी होना है.

लालू प्रसाद के स्वास्थ को देखते हुए व्हील चेयर की व्यवस्था की गयी थी. लालू प्रसाद एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद गाड़ी से उतर कर व्हील चेयर से ही गंतव्य के लिए प्रस्थान किया. इस मौके पर पट हवाई अड्डा पर बड़ी संख्या में राजद समर्थक मौजूद थे. वहीं, इससे पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मंत्री महेश्वर हजारी राबड़ी देवी के अवास पर पहुंच कर हाल-चाल जाना.

Next Article

Exit mobile version