जानें… हनीमून मनाने कहां जा रहे हैं तेज प्रताप-ऐश्वर्या!, साइकिल राइड की तस्‍वीर सोशल मीडिया पर वायरल

पटना: राजद सुप्रीमोएवंबिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसादयादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या के साथ 12 मई को शादी संपन्न हुई. शादी के बाद तेज प्रताप-ऐश्वर्याके हनीमून प्लान को लेकर चर्चाओं का बाजार गरम है. हालांकि, अभी तय नहीं हुआ है कि दोनों हनीमून मनाने कहां […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 16, 2018 10:52 PM

पटना: राजद सुप्रीमोएवंबिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसादयादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या के साथ 12 मई को शादी संपन्न हुई. शादी के बाद तेज प्रताप-ऐश्वर्याके हनीमून प्लान को लेकर चर्चाओं का बाजार गरम है. हालांकि, अभी तय नहीं हुआ है कि दोनों हनीमून मनाने कहां जायेंगे, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हनीमून के लिए एक जगह का नाम सामने आया है. मिले संकेत के अनुसार वे बाली जा सकते हैं. इन सबके बीच तेज प्रताप-ऐश्वर्या की साइकिल राइड की एक तस्‍वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जबलालूप्रसाद के छोटेबेटे तेजस्वी यादव से पूछा गया कि हनीमून के लिए तेज प्रताप और ऐश्वर्या कहां जायेंगे तो उन्होंने कहा सबसे अच्छी जगह बाली है. वो जगह काफी अच्छा है. बड़े भाई को भी अच्छा लगेगा. हालांकि अभी तय नहीं हुआ है कब जायेंगे. वहीं, तेजस्वी ने से जब पूछा कि अब शादी करने की आपकी बारी है तो शर्माते हुएउन्होंने कहा कि मेरी शादी के पहले मोदी सरकार के इनकम टैक्स वाले भी मुझे भी फंसा देंगे.

Next Article

Exit mobile version