लालू से मिलकर भावुक हुए तेजस्वी, किया इमोशनल ट्वीट

पटना : बिहार के सबसे बड़े सियासी परिवार के मुखिया और राजद सुप्रीमो लालू यादव चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे हैं. इस दौरान उन्हें स्वास्थ्य संबंधी समस्या होने के बाद दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया है. लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप की शादी होने वाली है. हाल में हुई सगाई में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 26, 2018 11:31 AM

पटना : बिहार के सबसे बड़े सियासी परिवार के मुखिया और राजद सुप्रीमो लालू यादव चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे हैं. इस दौरान उन्हें स्वास्थ्य संबंधी समस्या होने के बाद दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया है. लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप की शादी होने वाली है. हाल में हुई सगाई में लालू शामिल नहीं हो पाये. तेज प्रताप यादव ने एम्स जाकर लालू से आशीर्वाद लिया था. अब चुकी शादी नजदीक है और बिहार में सियासी हलचल को तेजस्वी यादव संभाल रहे हैं, तेजस्वी ने एम्स जाकर बीमार लालू से मुलाकात की और मिलने के बाद एक इमोशनल ट्वीट किया.

तेजस्वी ने लालू से मुलाकात के बाद ट्वीटर पर लिखा कि एम्स जाकर कुछ क्षणों के लिए अपने पिता से मिला. उनका गिरता स्वास्थ्य न सिर्फ मेरे परिवार के लिए बल्कि पूरे बिहार की जनता के लिए अतिशय चिंता का विषय है. तेजस्वी ने लिखा कि लगातार सघन चिकित्सकीय अवलोकन में रहने की जरूरत है.

तेजस्वी ने ट्वीट कर यह भी लिखा कि हमें इस बात की खुशी है कि वह एक बेहतर अस्पताल में अपना इलाज करा रहे हैं. तेजस्वी ने लिखा है कि हमें आशा और विश्वास है. हम प्रार्थना करते हैं कि वह पहले कि तरह स्वस्थ हों. मालूम हो कि लालू के दिल्ली एम्स जाने के बाद तेजस्वी की उनके पिता से पहली मुलाकात है. इससे पूर्व सिर्फ तेज प्रताप यादव जाकर लालू से मिल चुके हैं. लालू को पिछले महीने रांची के रिम्स अस्पताल से इलाज के लिये दिल्ली स्थित एम्स रेफर किया गया था.

लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की हाल में ही सगाई हुई है और वो अगले महीने की 12 तारीख को वो शादी करने वाले हैं. ऐसे में लालू-तेजस्वी की ये मुलाकात अहम मानी जा रही है. यह पहली दफा नहीं है जब लालू यादव की रिश्तेदारी किसी सियासी परिवार में होने जा रही है. लालू यादव के परिवार में ये तीसरी शादी है जो राजनीतिक घराने में हो रही है. इससे पहले अपनी एक बेटी की शादी हरियाणा के पूर्व मंत्री अजय सिंह यादव के बेटे से कर चुके हैं. इसके अलावा छोटी बेटी राजलक्ष्मी की शादी उन्होंने मुलायम सिंह यादव के परिवार में की.

यह भी पढ़ें-
जरूरत से कम मदद मिलने के बावजूद बिहार विकास की ओर अग्रसर : नीतीश

Next Article

Exit mobile version