कठुआ रेप मामले पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का बड़ा बयान, कहा- राजनीति के माध्यम से…

पटना : कठुआ मामले को लेकर लगातार नेताओं के बयान सामने आ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जैसे ही यह खबर प्रकाश में आयी है कि कठुआ में बच्ची के साथ दुष्कर्म नहीं हुआ है. उसके बाद एक नयी बहस छिड़ गयी है. भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने इस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 20, 2018 4:52 PM

पटना : कठुआ मामले को लेकर लगातार नेताओं के बयान सामने आ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जैसे ही यह खबर प्रकाश में आयी है कि कठुआ में बच्ची के साथ दुष्कर्म नहीं हुआ है. उसके बाद एक नयी बहस छिड़ गयी है. भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने इस मामले पर बड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि देश में एक सोची-समझी सियासत के तहत देश को तोड़ने की कोशिश चल रही है. पूरे देश में छद्म धर्मनिरपेक्षता के नाम पर भ्रम फैलाने का काम किया जा रहा है, जो बिल्कुल गलत है.

नवादा से सांसद गिरिराज सिंह ने शुक्रवार को मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि मक्का मस्जिद विस्फोट मामले में भगवा आतंकवाद की बात कहकर हिंदुओं को बदनाम करने की साजिश रची गयी और असीमानंद को भी बदनाम किया गया. उन्होंने कहा कि इसी तर्ज पर अब कठुआ को लेकर बदनाम करने की साजिश की जा रही है. गिरिराज सिंह ने कठुआ की घटना पर बच्ची के साथ हुए व्यवहार की कड़ी निंदा की और कहा कि आरोपितों की गिरफ्तारी की जगह हिंदुओं को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है.

गिरिराज सिंह ने यह भी कहा कि इस पूरे मामले को वैश्विक स्तर पर ऐसे पेश किया जा रहा है कि ताकि हिंदुस्तान बदनाम हो. गिरिराज सिंह ने देश के नौजवानों से अपील करते हुए कहा कि वह सजग रहे और देश विरोधी ताकतों को जवाब दें. उन्होंने कहा कि जहां-जहां सनातन धर्म टूटा है, वहां की सामाजिक समरसता भंग हुई है. गिरिराज सिंह ने कहा कि यही स्थिति 1962मेंथी.जब कम्युनिस्टों ने भारत और चीन को लड़वाया. वहीं दूसरी ओर अफजल गुरु के नाम पर इंटॉलरेंस के नाम पर तंज कसा जाता है.

यह भी पढ़ें-
BJP से नाराज नेता यशवंत सिन्हा ने पटना में बुलायी गैर भाजपा दलों की बैठक, तेजस्वी भी देंगे साथ

Next Article

Exit mobile version