पटना में डबल मर्डर से सनसनी, पटना सिटी और फुलवारी में बेखौफ हुए अपराधी

पटना : राजधानी पटना में बेखौफ अपराधियों ने अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी है. पहली घटना पटना सिटी के खाजेकला थाना क्षेत्र के नवाब बहादुर रोड में हुई है. जहां पहले से घात लगाये अपराधियों ने सुधीर नाम के एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 14, 2018 11:24 AM

पटना : राजधानी पटना में बेखौफ अपराधियों ने अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी है. पहली घटना पटना सिटी के खाजेकला थाना क्षेत्र के नवाब बहादुर रोड में हुई है. जहां पहले से घात लगाये अपराधियों ने सुधीर नाम के एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गयी है. मृतक की पहचान इलाके के सदरगली में रहने वाले निवासी सुधीर कुमार के रूप में हुई है. उधर, इस घटना के बाद पुलिस सकते में है. अपराधियों ने सुधीर के छाती में गोली मारी है. जहां यह घटना हुई है, वह अति व्यस्त इलाका बताया जा रहा है.

वहीं एक दूसरी घटना राजधानी पटना से सटे फुलवारीशरीफ में हुई है. बताया जा रहा है कि अपराधियों ने अलमीजान नगर में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है. हत्यारे हत्या के बाद फायरिंग करते हुए फरार हो गये. जानकारी के मुताबिक घटना मृतक के घर के पास हुई है. पुलिस मौके पर पहुंच गयी है. घटनास्थल से पुलिस को एक कारतूस और कुछ कपड़े बरामद हुए हैं. मृतक का कपड़ा भी मिला है. मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक स्थानीय थाना के साथ डीएसपी रामाकांत भी मौकाए वारदात पर पहुंची हुए हैं, उन्होंने मृतक के परिजनों से बातचीत की है और मामले को सुलझाने के लिए पूछताछ शुरू कर दी है. फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं चल रहा है. पुलिस ने अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए चारों तरफ नाकेबंदी कर उन्हें तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ें-
VIDEO और PHOTO में देखिए, मौर्य एक्सप्रेस की बोगी में घुसी पटरी, एक की मौत, कई यात्री घायल

Next Article

Exit mobile version