कन्हैया हत्याकांड में पुलिसिया कार्रवाई और मुआवजे की मांग को लेकर ग्रामीणों ने जाम की सड़क

बाढ़ : कन्हैया सिंह हत्याकांड में अपराधियों पर कार्रवाई और मुआवजे की मांग का लेकर बुधवार की सुबह एनएच-31 को जाम कर दिया. सड़क जाम करने में पुरुषों के साथ-साथ महिलाएं भी शामिल थी. करीब दो घंटे से जाम लगने के कारण सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गयी हैं. सूचना मिलने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 4, 2018 11:10 AM

बाढ़ : कन्हैया सिंह हत्याकांड में अपराधियों पर कार्रवाई और मुआवजे की मांग का लेकर बुधवार की सुबह एनएच-31 को जाम कर दिया. सड़क जाम करने में पुरुषों के साथ-साथ महिलाएं भी शामिल थी. करीब दो घंटे से जाम लगने के कारण सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गयी हैं. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस प्रदर्शनकारियों को समझाने में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक, पटना जिले के बाढ़ स्थित आचुआरा गांव के पास लाइन होटल के सामने स्कॉर्पियों सवार अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दो लोगों को गोली मार दी थी. इस हादसे में कन्हैया की मौत हो गयी थी. वहीं, दूसरे व्यक्ति विनोद को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भरती कराया गया है. करीब चार दिन बीत जाने के बाद पुलिसिया कार्रवाई से नाराज ग्रामीणों ने बुधवार की सुबह बाढ़ थाने के अचुआरा गांव के पास एनएच-31 को जाम कर दिया. मुआवजे और अपराधियों पर कार्रवाई करने की मांग को लेकर ग्रामीण सड़क पर उतर आये. करीब दो घंटे से जाम लगा हुआ है.

जाम लगने के कारण सड़क के दोनों ओर करीब पांच किलोमीटर क्षेत्र में वाहनों की आवाजाही थम-सी गयी है. ग्रामीण पुलिसिया कार्रवाई को लेकर भी सवाल उठा रहे हैं. फिलहाल एएसपी और बाढ़ थानाध्यक्ष प्रदर्शनकारियों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version