उपद्रवियों को गिरफ्तार करने में प्रशासन विफल, शोभा यात्रा को बनाया जा रहा निशाना : अश्विनी चौबे

नयी दिल्ली : केंद्रीय मंत्री व भाजपा नेता अश्विनी चौबे ने भागलपुर के नाथनगर में हुए दंगे को लेकर मंगलवार को स्थानीय प्रशासन पर आरोप मढ़ा. उन्होंने शोभा यात्रा निकाले जाने को लेकर कहा कि सभी नियमों के अनुसार निकाला गया था. वहीं, असामाजिक तत्वों द्वारा उपद्रव मचाये जाने पर कहा कि पुलिस उन्हें आज […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 20, 2018 1:20 PM

नयी दिल्ली : केंद्रीय मंत्री व भाजपा नेता अश्विनी चौबे ने भागलपुर के नाथनगर में हुए दंगे को लेकर मंगलवार को स्थानीय प्रशासन पर आरोप मढ़ा. उन्होंने शोभा यात्रा निकाले जाने को लेकर कहा कि सभी नियमों के अनुसार निकाला गया था. वहीं, असामाजिक तत्वों द्वारा उपद्रव मचाये जाने पर कहा कि पुलिस उन्हें आज तक गिरफ्तार नहीं कर पायी है. वह लोकसभा की कार्यवाही में भाग लेने के लिए सदन पहुंचे थे.

उन्होंने कहा कि ‘मुझे गर्व है कि मैं एक भाजपा-आरएसएस का स्वयंसेवक हूं. मुझे भागलपुर के सभी श्रमिकों और निकाली गयी शोभायात्रा पर गर्व है. शोभा यात्रा को पुलिस एस्कॉर्ट कर रही थी. वहां सभी नियमों-प्रावधानों के अनुसार शोभा यात्रा निकाली गयी थी.

भागलपुर में उपद्रव के लिए उनके बेटे पर लगाये जा रहे आरोप पर उन्होंने कहा कि वहां कुछ नकारात्मक तत्वों ने गलत काम किया. प्रशासन आज तक उन्हें गिरफ्तार नहीं कर पाया है. अब सारा दोष शोभा यात्रा पर लगाया जा रहा है. प्रशासन अंधा हो गया है.

Next Article

Exit mobile version