बिहार : चार से झांसी-ग्वालियर-पटना के बीच चलेगी समर स्पेशल ट्रेन

पटना : पटना-ग्वालियर-झांसी-पटना के बीच नियमित ट्रेनें नहीं है. पटना-ग्वालियर के बीच एक साप्ताहिक ट्रेन है, जिससे पटना-ग्वालियर के बीच आने-जाने वाले यात्रियों को काफी परेशानी होती है. रेलवे बोर्ड ने पटना-ग्वालियर-झांसी-पटना के बीच नयी समर स्पेशल ट्रेन चलने का निर्णय लिया है. इस ट्रेन की शुरुआत चार अप्रैल से झांसी स्टेशन पर किया जायेगा. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 16, 2018 6:46 AM
पटना : पटना-ग्वालियर-झांसी-पटना के बीच नियमित ट्रेनें नहीं है. पटना-ग्वालियर के बीच एक साप्ताहिक ट्रेन है, जिससे पटना-ग्वालियर के बीच आने-जाने वाले यात्रियों को काफी परेशानी होती है. रेलवे बोर्ड ने पटना-ग्वालियर-झांसी-पटना के बीच नयी समर स्पेशल ट्रेन चलने का निर्णय लिया है.
इस ट्रेन की शुरुआत चार अप्रैल से झांसी स्टेशन पर किया जायेगा. इस समर स्पेशल ट्रेन को नियमित करने की योजना है. झांसी स्टेशन से प्रत्येक बुधवार को शाम 4:40 बजे रवाना होकर ग्वालियर शाम 6:25 बजे पहुंचेगी व 6:30 बजे रवाना होगी. वहीं, पटना जंक्शन से प्रत्येक गुरुवार को दोपहर 12:30 बजे रवाना होगी. यह ट्रेन अप व डाउन में दतिया ग्वालियर, भिंड, कानपुर, इलाहाबाद, मुगलसराय, बक्सर, आरा, दानापुर रुकेगी. इस ट्रेन में थर्ड एसी के तीन डिब्बे, स्लीपर के चार डिब्बे और जनरल के छह डिब्बे हैं.

Next Article

Exit mobile version