मुजफ्फरपुर हादसे को लेकर सीएम नीतीश ने लिया फैसला, इस बार नहीं मनायेंगे होली

पटना : बिहारकेमुजफ्फरपुर जिले में एक वाहन द्वारा कुचले जाने से नौ मासूम बच्चों की जान गंवाने की घटना के मद्देनजर मुख्यमंत्रीएवंजदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने इस बार होली नहीं मनाने का फैसला लिया है. जदयू के महासचिव नवीन आर्या नेइसबात की जानकारी देते हुए कहा किमुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस वर्ष होली […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 26, 2018 10:34 PM

पटना : बिहारकेमुजफ्फरपुर जिले में एक वाहन द्वारा कुचले जाने से नौ मासूम बच्चों की जान गंवाने की घटना के मद्देनजर मुख्यमंत्रीएवंजदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने इस बार होली नहीं मनाने का फैसला लिया है. जदयू के महासचिव नवीन आर्या नेइसबात की जानकारी देते हुए कहा किमुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस वर्ष होली नहीं मनाने का फैसला लिया है.

जदयू नेता ने कहा कि बच्चों की सड़क हादसे में मौत सेमुख्यमंत्री मर्माहत हैं. उधर, हम पार्टी के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा कि पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने भी इस बार होली नहीं मनाने का फैसला किया है. इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मुजफ्फरपुर में हुई दिल दहला देने वाली घटना को लेकर सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा. राहुल ने नीतीश पर ट्वीट पर निशाना साधते हुए कहा, ‘नशामुक्त बिहार’ में नशे में धुत एक भाजपा नेता ने 9 मासूम बच्चों को मार दिया! नीतीश जी क्या यही है आपकी शराबबंदी की सच्चाई? आपकी अंतरात्मा की आवाज आज किसे बचा रही है, आरोपी भाजपा नेता को या बिहार में शराब की सच्चाई को?

गौर हो कि बिहार के मुजफ्फरपुर में शनिवार को एक तेज रफ्तार वाहन से कुचल कर 9 बच्चों की मौत हो गयी, जबकि 24 अन्य घायल हो गये थे. हादसे की चपेट में आये छात्र छुट्टी होने के बाद स्कूल से घर जा रहे थे. तभी एक अनियंत्रित बोलेरो सभी छात्रों को रौंदते हुए गड्ढे में गिर गयी थी.

ये भी पढ़ें…राहुल गांधी ने बिहार में 9 बच्चों के वाहन से कुचले जाने पर नीतीश की शराबबंदी पर उठाये सवाल

Next Article

Exit mobile version