बिहार : संजय सिंह ने कहा, राजद को विकास नहीं हो रहा हजम

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता सह विधान पार्षद संजय सिंह ने कहा कि राजद को बिहार का विकास हजम नहीं हो रहा है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जापान यात्रा की सफलता से क्यों विचलित हैं. बिहारी होने के नाते नेता प्रतिपक्ष कम से कम बिहार के विकास पर खुशी तो जताएं. राजद सुप्रीमो लालू […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 22, 2018 8:13 AM
पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता सह विधान पार्षद संजय सिंह ने कहा कि राजद को बिहार का विकास हजम नहीं हो रहा है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जापान यात्रा की सफलता से क्यों विचलित हैं.
बिहारी होने के नाते नेता प्रतिपक्ष कम से कम बिहार के विकास पर खुशी तो जताएं. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद अगर अपने शासनकाल में भगवान बुद्ध की धरती की अहमियत समझी होती तो जापान जैसे सहयोगी देश की मदद से बिहार को विकसित बना दिया होता. जो काम आपलोग नहीं कर सके उसे नीतीश कुमार के हाथों पूरा होता देख कर तकलीफ हो रही है.
नीतीश कुमार अपने जीवन में संघर्ष कर यहां तक पहुचे हैं, उनको पता है कि कैसे सफल हुआ जाता है. नालंदा से लेकर पटना विश्वविद्यालय तक का गौरव वापस लाने के लिए नीतीश कुमार प्रयासरत हैं. असफलता का डर होता तो प्रयास छोड़ देते. शिक्षा के उत्थान के लिए भिक्षाटन से परहेज नहीं लेकिन आप शिक्षा के महत्व को क्या समझेंगे. संजय सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री ने जापान के नारा और बिहार के बोधगया को सिस्टर स्टेट के रूप में जोड़ने का प्रस्ताव दिया है.

Next Article

Exit mobile version