तेजप्रताप ने ”भूत” के डर से छोड़ा बंगला, जदयू ने कहा-नरपिशाचों पर भूत-पिशाच क्यों छोड़ें

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े पुत्र व पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने सरकारी बंगला खाली कर दिया है. उन्हें तीन, देशरत्न मार्ग का बंगला आवंटित किया गया था. तेजप्रताप ने कहा कि उनके पास पहले से 10 सर्कुलर रोड का बंगला है. उनको सरकारी भीख की जरूरत नहीं है. मुख्यमंत्री नीतीश […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 19, 2018 7:46 AM

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े पुत्र व पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने सरकारी बंगला खाली कर दिया है. उन्हें तीन, देशरत्न मार्ग का बंगला आवंटित किया गया था. तेजप्रताप ने कहा कि उनके पास पहले से 10 सर्कुलर रोड का बंगला है. उनको सरकारी भीख की जरूरत नहीं है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और सुशील मोदी ने इस सरकारी बंगले में भूत छोड़ दिया है, इसलिए वह इसे खाली कर रहे हैं. पीयू के छात्र संघ चुनाव में छात्र राजद को मिली करारी हार पर तेजप्रताप ने कहा कि चुनाव में अपने ही लोगों ने धोखा दिया है. जिन लोगों ने चुनाव में धोखेबाजी की है उन पर पार्टी कार्रवाई करेगी.

‘नरपिशाचों पर भूत-पिशाच क्यों छोड़ें’
पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव के बयान पर जदयू ने पलटवार किया है. जदयू प्रवक्ता डाॅ अजय आलोक ने कहा है कि हमें क्या जरूरत है नरपिशाचों के ऊपर भूत-पिशाच छोड़ने की. बड़ी मुश्किल से हमलोगों ने इतने बड़े भूत (लालू प्रसाद) से अपना पीछा छुड़ाया है. अब वापस भूत के पास सटना नहीं चाहते हैं. तेजप्रताप जी मस्त रहिए. भोले बाबा की भक्ति कीजिए और भूत-पिशाच नचाते रहिए. इसी में आप बिहार को आगे बढ़ायेंगे. मालूम हो कि पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और सुशील मोदी द्वारा उनके सरकारी बंगले पर भूतों को छोड़ा गया है. इस कारण वह सरकारी बंगला खाली कर रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version