बिहार : विवि में होने वाले छात्र संघ चुनाव अभियान में जुटे तेज प्रताप

पटना : सूबे के विश्वविद्यालयों में छात्र संघ का चुनाव होने वाला है. इसे लेकर राष्ट्रीय जनता दल के छात्र संगठन भी सक्रिय हो गये हैं, छात्र संगठनों के साथ चुनाव की कमान संभाली है, राजद नेता और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने. तेज प्रताप यादव ने आज राजधानी पटना के गर्दनीबाग में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 5, 2018 6:37 PM

पटना : सूबे के विश्वविद्यालयों में छात्र संघ का चुनाव होने वाला है. इसे लेकर राष्ट्रीय जनता दल के छात्र संगठन भी सक्रिय हो गये हैं, छात्र संगठनों के साथ चुनाव की कमान संभाली है, राजद नेता और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने. तेज प्रताप यादव ने आज राजधानी पटना के गर्दनीबाग में छात्रों की समस्याओं को लेकर आयोजित धरना में हिस्सा लिया. इस दौरान तेज प्रताप ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा और कहा कि केंद्र की मोदी सरकार युवाओं को रोजगार देने में पूरी तरह विफल है.

तेज प्रताप ने बिहार सरकार पर भी हमला बोला और कहा कि राज्य सरकार भी छात्र हित की बात नहीं कर रही है. उन्होंने कहा किछात्रोंसे संबंधित तमाम मुद्दों को लेकर सड़क के माध्यम से लड़ाई लड़कर उनका हक दिलायेंगे. यूनिवर्सिटी में लड़कियों के साथ छेड़खानी की घटनाएं लगातार हो रही हैं. शिक्षकों की भारी कमी है. लालू प्रसाद के समय अच्छे टीचर बहाल हुए थे लेकिन नीतीश कुमार ने ऐसे शिक्षकों को बहाल किया जिन्हें एबीसीडी तक नहीं आती है.

तेज प्रताप ने कहा कि वह सरस्वती पूजा से ही छात्रसंघोंके चुनाव की तैयारीमेंजुट गये हैं. कई उम्मीदवारों को उन्होंने मैदान मेंउतारदिया है. मौके पर प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्व ने कहा कि तेज प्रताप छात्रों को एकजुट करने का काम कर रहे हैं, मैं उनकी इस कोशिश को सलाम करता हूं और उन्हें धन्यवाद देता हूं.

यह भी पढ़ें-
CM को लेकर तेजस्वी ने दिया विवादास्पद बयान, बिहार की जनता की ओर से लिखा यह पत्र, पढ़ें

Next Article

Exit mobile version