तेजस्वी के बयान से भड़के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय, किया पलटवार

पटना : बिहार में तेजस्वी यादव दिये गये एक बयान को लेकर बवाल शुरू हो गया है. उस पर बयान पर बिहार सरकार में स्वास्थ्य मंत्री और भाजपा नेता मंगल पांडेय ने तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला बोला है. तेजस्वी पर निशाना साधते हुए मंगल पांडेय ने मीडिया से बातचीत में कहा कि बिहार में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 23, 2018 4:00 PM

पटना : बिहार में तेजस्वी यादव दिये गये एक बयान को लेकर बवाल शुरू हो गया है. उस पर बयान पर बिहार सरकार में स्वास्थ्य मंत्री और भाजपा नेता मंगल पांडेय ने तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला बोला है. तेजस्वी पर निशाना साधते हुए मंगल पांडेय ने मीडिया से बातचीत में कहा कि बिहार में जब जंगलराज था, उस समय तेजस्वी यादव बच्चे थे. मंगल पांडेय ने कहा कि जंगल राज को समझने के लिए तेजस्वी यादव को 1990 से 2005 के इतिहास के पन्नों को पलटना होगा. मंगल पांडेय ने तेजस्वी यादव को उनके माता-पिता के शासन काल की याद दिलाते हुए यह बातें कही.

मंगल पांडेय ने निशाना साधते हुए कहा कि पूर्व उपमुख्यमंत्री और प्रतिपक्ष का नेता बनने से नहीं होता है. तेजस्वी यादव राजनीति में बच्चे ही हैं. दो साल पहले वह विधायक बने हैं. तेजस्वी यादव को कोई भी बयान देने से पहले पीछे के काल को झांक कर देखना चाहिए. उन्हें 90 के दशक के इतिहास के पन्नों को पलटना चाहिए और देखना चाहिए कि कौन-कौन से अपराधी लालू यादव के पैरों को छूते थे. उन्होंने यह भी कहा कि लालू यादव किन-किन अपराधियों को पगड़ी पहनाते थे. राजद के 15 साल के शासन के दौरान सरकार अपराधियों और अपहरण करने वालों को संरक्षण देती थी.

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि उस समय समाचार पत्रों में छपता था कि मुख्यमंत्री के आवास से तय होता था कि अपहरण किये हुए व्यक्ति के परिजनों को कितना रुपया देना पड़ेगा. मंगल पांडेय ने मीडिया से कहा कि वह जंगल राज था. जब तत्कालीन मुख्यमंत्री के बेटी की शादी थी, तो डर के मारे दुकानदार दुकान बंद कर लेते थे. जंगलराज उसे कहते हैं. उस समय लालू प्रसाद मंच पर अपराधियों को बिठाकर पुलिस पदाधिकारियों को बेईज्जत करते थे. यह सब देख लेना चाहिए.

यह भी पढ़ें-
बिहार में 3 सीटों पर उपचुनाव के लिए टिकट की मारामारी शुरू, सबसे ज्यादा एनडीए में खींचतान, पढ़ें

Next Article

Exit mobile version