मंगल पांडेय के बाद अब केसी त्यागी ने कहा, बिहार में राजद और कांग्रेस टूट के कगार पर

पटना : जदयू प्रवक्ता केसी त्यागी ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस और राजद में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. दोनों पार्टियों में बिखराव संभव है. इससे स्वास्थ्य मंत्री के बयान को काफी बल मिला है. केसी त्यागी के बयान देने से पहले भाजपा कोटे से स्वास्थ्य मंत्री बने मंगल पांडेय ने भी बयान […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 16, 2018 2:09 PM

पटना : जदयू प्रवक्ता केसी त्यागी ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस और राजद में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. दोनों पार्टियों में बिखराव संभव है. इससे स्वास्थ्य मंत्री के बयान को काफी बल मिला है. केसी त्यागी के बयान देने से पहले भाजपा कोटे से स्वास्थ्य मंत्री बने मंगल पांडेय ने भी बयान दिया था कि राजद के कई विधायक और नेता भाजपा के संपर्क में हैं. उन्होंने बिखराव के कई कारण भी गिनाये.

मंगल पांडेय ने गिनाये कारण

पहला : राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद का जेल में होना.

दूसरा : लालू प्रसाद के परिवार के सदस्यों पर केंद्रीय एजेंसियों का कसता जा रहा है शिकंजा.

तीसरा : राजद के कई वरिष्ठ नेताओं व विधायकों का तेजस्वी यादव के नेतृत्व में खुद को सहज महसूस नहीं कर पाना.

भाजपा के मंगल पांडेय और जदयू के केसी त्यागी ने कांग्रेस में भी टूट की बात कही है. दोनों नेताओं ने कहा है कि अंदरुनी गुटबाजी का शिकार कांग्रेस हो गयी है. बिहार में कांग्रेस टूट के कगार पर है. प्रदेश में पार्टी खत्म होने की ओर अग्रसर है. अगर प्रदेश में कांग्रेस में बिखराव होगा, तो इसका असर राष्ट्रीय स्तर पर भी पड़ेगा. जदयू नेता केसी त्यागी ने भी कहा है कि कांग्रेस और राजद में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. दोनों ही पार्टियां टूट के कगार पर हैं. पहले भी मंगल पांडे कह चुके हैं कि विधानमंडल के सभी सदस्य एक-दूसरे से संपर्क में रहते हैं. परिस्थितियों के अनुसार, कभी-कभी राजनीतिक निर्णय बाध्यकारी हो जाते हैं. उन्होंने कहा कि राजद के कई विधायक हमलोगों के संपर्क में हैं. लेकिन, वे समय आने पर राजनीतिक निर्णय लेंगे.

Next Article

Exit mobile version