बिहार : जानिए किस आरोप में पप्पू यादव के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी

पटना : मधेपुरा के सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के खिलाफ पटना के प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी माधवी सिंह की अदालत ने शुक्रवार को गिरफ्तारी वारंट जारी किया है. कंकड़बाग थाना कांड संख्या 925/17 में यह वारंट जारी किया गया है. सांसद पप्पू यादव पर आरोप है कि वह अपने 100 समर्थकों के साथ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 16, 2017 6:26 AM
पटना : मधेपुरा के सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के खिलाफ पटना के प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी माधवी सिंह की अदालत ने शुक्रवार को गिरफ्तारी वारंट जारी किया है. कंकड़बाग थाना कांड संख्या 925/17 में यह वारंट जारी किया गया है.
सांसद पप्पू यादव पर आरोप है कि वह अपने 100 समर्थकों के साथ कंकड़बाग स्थित शिवा अस्पताल में घुस कर तोड़फोड़ की. इस मामले में पप्पू यादव पर अस्पताल के कर्मियों के साथ मारपीट, पुलिसकर्मियों के साथ गाली-गलौज व उनके कार्य में बाधा पहुंचाने, कर्मियों में भय एवं दहशत पैदा करने तथा उसके बाद अस्पताल के मुख्य द्वार पर धरना प्रदर्शन करने का आरोप लगाया गया है.
जानकारी के अनुसार भादवि का धारा 147, 149, 341, 323, 353, 427 व 504 के तहत पप्पू यादव को नामजद अभियुक्त बनाते हुए मामला दर्ज किया गया है. इस मामले में अदालत में अनुसंधानकर्ता द्वारा दिये गये आवेदन के आलोक में न्यायालय ने गिरफ्तारी का वारंट निर्गत किया है.

Next Article

Exit mobile version