बिहार : नीतीश ने बिहार को जंगलराज से बाहर निकाला : संजय सिंह

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता सह विधान पार्षद संजय सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार को जंगलराज से बाहर निकाला. उम्मीद थी कि लालू प्रसाद के बेटे ठीक-ठाक होंगे, लेकिन उनके बेटे तो लालू प्रसाद से दो हाथ आगे हैं. लालू प्रसाद तो टेक्नोलॉजी का विरोध करते थे, लेकिन आज ट्विटर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 14, 2017 5:56 AM
पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता सह विधान पार्षद संजय सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार को जंगलराज से बाहर निकाला. उम्मीद थी कि लालू प्रसाद के बेटे ठीक-ठाक होंगे, लेकिन उनके बेटे तो लालू प्रसाद से दो हाथ आगे हैं.
लालू प्रसाद तो टेक्नोलॉजी का विरोध करते थे, लेकिन आज ट्विटर के बेटा होने की बात कहते हैं. कल तक एंटी सोशल मीडिया थे, आज ये प्रो सोशल मीडिया हो गये. आज-कल टेक्नोलॉजी से इस कदर प्यार हो गया है अब उससे रिश्तेदारी करने लगे हैं. इनका बस चले तो ये ट्विटर को राज्यसभा सांसद बना देंगे. ये वही लालू प्रसाद हैं, जो उनके ऊपर चालीसा लिखने वाले को विधायक बना दिया था. संजय सिंह ने कहा कि पटना में बैठ कर गुजरात चुनाव की समीक्षा कर रहे लालू प्रसाद ये बताएं कि गुजरात में कितने सीटों पर आरजेडी ने चुनाव लड़ा है? अगर नहीं लड़ा है तो फिर ये समीक्षा क्यों कर रहे हैं.
वे कांग्रेस के पक्ष में तो रोज चीं-चीं कर रहे हैं, लेकिन कांग्रेस ने एक दिन भी चुनाव प्रचार के लिए पूछा तक नहीं.राजद को भ्रष्टाचार व कानून व्यवस्था पर बोलने का अधिकार नहीं : राजीव जदयू के प्रदेश प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा है कि भ्रष्टाचार और कानून-व्यवस्था पर राजद को बोलने का नैतिक अधिकार नहीं है. बिहार में इन विषयों पर चर्चा होते ही लोगों को राजद शासन याद आ जाता है.

Next Article

Exit mobile version