सचिवालय पहुंच कर संविदा पर बहाल ANM कर्मियों ने किया हंगामा

पटना : संविदा पर बहाल एएनएम कमिर्यों ने बुधवार को सचिवालय के पास पहुंच कर जमकर हंगामा किया. मालूम हो कि संविदा पर कार्यरत एएनएम कर्मी पिछले माह से ही गर्दनीबाग में धरना पर बैठे हैं. जानकारी के मुताबिक, बिहार राज्य एएनएम संविदा कर्मचारी संघ के सदस्य पिछले करीब 42 दिनों से स्थाई नियुक्ति समेत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 13, 2017 12:19 PM

पटना : संविदा पर बहाल एएनएम कमिर्यों ने बुधवार को सचिवालय के पास पहुंच कर जमकर हंगामा किया. मालूम हो कि संविदा पर कार्यरत एएनएम कर्मी पिछले माह से ही गर्दनीबाग में धरना पर बैठे हैं. जानकारी के मुताबिक, बिहार राज्य एएनएम संविदा कर्मचारी संघ के सदस्य पिछले करीब 42 दिनों से स्थाई नियुक्ति समेत अन्य मांगों को लेकर धरने पर बैठे हैं.

राज्य सरकार की ओर से आश्वासन नहीं मिलने पर बुधवार को संविदा पर कार्यरत एएनएम कमिर्यों के सब्र का बांध टूट पड़ा. चार सूत्री मांगों के समर्थन में बुधवार को सचिवालय पहुंचे और जमकर हंगामा किया. मौके पर पहुंची गर्दनीबाग की पुलिस आक्रोशित एएनएम को शांत कराने में जुटी है. सभी ऐसे संविदा पर कार्यरत स्वास्थ्य कर्मियों की मांग है कि उन्हें भी समान वेतन दिया जाये और सेवा को नियमित किया जाये. संविदा कर्मियों के नेताओं ने कहा कि सरकार ऐसा कोई भी निर्णय किसी भी हाल में नहीं ले सकती, क्योंकि यह हमारा विशेष अधिकार है.

Next Article

Exit mobile version