विकास कार्यों की समीक्षा यात्रा : तुरकौलिया में CM नीतीश ने किया जल-नल योजना का उद्घाटन, देखें वीडियो

पटना : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विकास कार्यों की समीक्षा यात्रा के पहले चरण के दूसरे दिन आज बुधवार को पूर्वी चंपारण के तुरकौलिया प्रखंड के परशुरामपुर में मुख्यमंत्री के कदम बाल विवाह के खिलाफ निकली झांकी को देख कर रुक गये. उन्होंने बच्चों से कहा कि कम उम्र मे शादी मत करना. इसके बाद उन्होंने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 13, 2017 10:59 AM

पटना : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विकास कार्यों की समीक्षा यात्रा के पहले चरण के दूसरे दिन आज बुधवार को पूर्वी चंपारण के तुरकौलिया प्रखंड के परशुरामपुर में मुख्यमंत्री के कदम बाल विवाह के खिलाफ निकली झांकी को देख कर रुक गये. उन्होंने बच्चों से कहा कि कम उम्र मे शादी मत करना. इसके बाद उन्होंने तुरकौलिया की जल-नल योजना का उद्घाटन किया.

इसके बाद चकिया प्रखंड के बलवाकोठी जायेंगे. मुख्यमंत्री बलवाकोठी में 296 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास करेंगे.मुख्यमंत्री तुरकौलिया प्रखंड के परशुरामपुर के वार्ड नंबर एक में ‘सात निश्चय’ योजना का निरीक्षण करेंगे. परशुरामपुर में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने के बाद मुख्यमंत्री बलवाकोठी जायेंगे. यहां वह वार्ड नंबर नौ का निरीक्षण करेंगे. इसके बाद जनसभा को भी संबोधित करेंगे. शाम में करीब पांच बजे मोतिहारी में पूर्वी और पश्चिमी चंपारण के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे.बैठक के दौरान मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना, ग्रामीण विकास योजना, शराबबंदी, अपराध नियंत्रण, लोक शिकायत निवारण, समेत अन्य योजनाओं की समीक्षा करेंगे.

Next Article

Exit mobile version