नशे में धुत राजधानी ट्रेन के टीटीई के खिलाफ यात्रियों ने किया रेल मंत्री को ट्वीट, हुआ गिरफ्तार

पटना : बिहार में पटना से सटे दानापुर स्टेशन से जीआरपी ने शराब के नशे में धुतराजधानी ट्रेन के एक टीटीई को गिरफ्तार किया है. दिल्ली-डिबूगढ़ राजधानी एक्सप्रेस से गिरफ्तार टीटीई का नाम राज सिंह है. रेल पुलिस की टीमको शिकायत मिली थी कि टीटीई शराब के नशे में राजधानी एक्सप्रेस के यात्रियों को परेशान […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 7, 2017 8:40 PM

पटना : बिहार में पटना से सटे दानापुर स्टेशन से जीआरपी ने शराब के नशे में धुतराजधानी ट्रेन के एक टीटीई को गिरफ्तार किया है. दिल्ली-डिबूगढ़ राजधानी एक्सप्रेस से गिरफ्तार टीटीई का नाम राज सिंह है. रेल पुलिस की टीमको शिकायत मिली थी कि टीटीई शराब के नशे में राजधानी एक्सप्रेस के यात्रियों को परेशान कर रहा था. टीटीई की करतूतों से अजीज आकर यात्रियों ने रेल मंत्री को ट्वीट कर शिकायत की और कुछ यात्रियों ने गार्ड को भीशिकायत किया.

रेल मंत्री के ट्विटर सेल ने ट्वीट पर फौरन कार्रवाईकी. इसकेबाद ट्रेन के गार्ड द्वारा कंट्रोल को भी इसकी सूचना दी गयी. जिसके बाद दानापुर रेल पुलिस ने टीटीई राज सिंह को दानापुर स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया. पकड़ा गया टीटीई हरियाणा के सोनीपत का रहने वाला है जो दिल्ली में कार्यरत है. राजसिंह राजधानी एक्सप्रेस में ही अपनी ड्यूटी दे रहा था. पुलिस पूछताछ में उसने मुगलसराय में शराब पीने की बात कही है. जब पुलिस ने शराब पीने की जानकारी के लिए जांच करने को कहा तो टीटीई जांच कराने से भी इंकार करता रहा.

ये भी पढ़ें…टला बड़ा हादसा : सहरसा-मानसी रेलखंड पर टूटी पटरी से गुजरी जनहित एक्सप्रेस

Next Article

Exit mobile version