IGIMS के कर्मचारियों पर पुलिस ने किया लाठी चार्ज, कई पुलिसवाले भी घायल

पटना : राजधानी पटना के इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान में उस वक्त अफरा-तफरी मच गयी जब नियोजित कर्मचारियों पर पुलिस ने लाठी चार्ज कर दी. जानकारी के मुताबिक संस्थान में कार्यरत सभी नियोजित कर्मचारी अपने बकाये वेतन की भुगतान की मांग को लेकरइंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान के गेट पर हंगामा कर रहे थे. उसके बाद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 26, 2017 4:34 PM

पटना : राजधानी पटना के इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान में उस वक्त अफरा-तफरी मच गयी जब नियोजित कर्मचारियों पर पुलिस ने लाठी चार्ज कर दी. जानकारी के मुताबिक संस्थान में कार्यरत सभी नियोजित कर्मचारी अपने बकाये वेतन की भुगतान की मांग को लेकरइंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान के गेट पर हंगामा कर रहे थे. उसके बाद वहां पहुंची पुलिस ने कर्मचारियों पर लाठीचार्ज करते हुए उन्हें खदेड़ दिया. इससे पूर्व वह कर्मचारी मुख्य गेट को बंद कर प्रदर्शन कर रहे थे. जैसे ही वहां पुलिस पहुंची कर्मचारी और हंगामा करने लगे और उग्र हो गये.

बताया जा रहा है कि नियोजित कर्मचारियों को गत तीन महीने से वेतन नहीं मिला है. कर्मचारी अपने वेतन की मांग कर रहे थे. वहीं दूसरी ओर इस मामले पर प्रबंधन ने अपना पल्ला झाड़ लिया है. प्रबंधन का कहना है कि हंगामा करने वाले कर्मचारी आउटसोर्सिंग के तहत वहां काम कर रहे थे, उनकी कंपनी को पेमेंट कर दिया गया है. हंगामे की वजह से देर तक अस्पताल में अफरा-तफरी मची रही. बाद में किसी तरह मामले को शांत कराया गया.


यह भी पढ़ें-

सीवान : भूमि विवाद में युवक को मारा चाकू, गयी जान

Next Article

Exit mobile version