पूरे देश व बिहार की स्थिति ”अंधेर नगरी चौपट राजा” जैसी : शरद, सांसद की रवानगी होते ही मंच पर हुआ अश्लील नृत्य, देखें वीडियो

पटना : चार दिवसीय यात्रा पर बिहार पहुंचे जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव का बक्सर जाने के दौरान मनेर और बिहटा में राजद नेताओं और कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. इस दौरान उनके साथ सांसद अनवर अली और पूर्व मंत्री रमई राम भी मौजूद थे. मनेर में नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए शरद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 26, 2017 12:00 AM

पटना : चार दिवसीय यात्रा पर बिहार पहुंचे जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव का बक्सर जाने के दौरान मनेर और बिहटा में राजद नेताओं और कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. इस दौरान उनके साथ सांसद अनवर अली और पूर्व मंत्री रमई राम भी मौजूद थे. मनेर में नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए शरद यादव ने कहा कि पूरे देश और बिहार की स्थिति एक तरह से ‘अंधेर नगरी चौपट राजा की हो गयी है’. महागठबंधन को बिहार की 11 करोड़ जनता ने जनादेश दिया था, लेकिन जनादेश की अनदेखी कर हमारे कुछ साथियों ने अपना रास्ता ही बदल दिया. उन्होंने कहा कि चाहे कुछ भी हो जाये, मैं जनता के विश्वास के साथ खड़ा रहूंगा. हमारी लड़ाई जारी है और आगे भी जारी रहेगी.

वहीं, बिहटा में कहा कि नीतीश सरकार ने बिहार की जनता को ठगने का काम किया. नीतीश के फैसले से बिहार के लोगों और जनादेश का अपमान हुआ है. इसके लिए वे कभी उन्हें माफ नहीं करेंगे. बिहटा के सूर्य मंदिर के प्रांगण में आयोजित जनसंवाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए शरद यादव ने कहा कि देश में 70 सालों में ऐसी पहली घटना सामने आयी कि जिस नहर बांध को बनाने में चालीस साल लग गये. वह उद्घाटन से पहले ही टूट गयी. बिहार में लूट मची हुई है. कानून व्यवस्था चौपट है.

शरद के जाने के बाद मंच पर हुआ अश्लील नृत्य

मनेर की खासपुर पंचायत स्थित छितनावा गांव में सोमवार को पटना से बक्सर जाने के दौरान जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव का राजद नेता सह पैक्स अध्यक्ष हिमांशु राय के नेतृत्व में स्वागत किया गया. शरद यादव के कार्यक्रम के बाद मंच पर किन्नर द्वारा अश्लील नृत्य प्रस्तुत किया गया. जानकारी के मुताबिक, मौके पर ज्यादातर राजद कार्यकर्ता मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version