लालू के दोनों पुत्रों और पुत्री मीसा की संपत्ति अायकर विभाग ने की जब्त

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही है. कथित बेनामी संपत्ति मामले में आयकर विभाग नेआज लालू यादव के परिवार के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए उनके दोनों पुत्रों तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव समेत बेटी मीसा भारती की संपत्ति जब्त कर ली है. इससे पहले आयकर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 19, 2017 8:04 PM

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही है. कथित बेनामी संपत्ति मामले में आयकर विभाग नेआज लालू यादव के परिवार के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए उनके दोनों पुत्रों तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव समेत बेटी मीसा भारती की संपत्ति जब्त कर ली है. इससे पहले आयकर विभाग की ओर पूछताछ के लिए बुलाये जाने के बावजूद राज्यसभा सांसद मीसा भारती और उनके पति शैलेश कुमारविभाग के अधिकारी के समक्ष पेश नहीं हुए थे.

न्यूज चैनल ईटीवी ने सूत्रों के हवाले से जानकारी देते हुए बताया है कि आयकर विभाग ने लालू परिवार के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए उनकेदोनों पुत्रों और पुत्रीमीसा भारती की दिल्ली स्थित संपत्ति को जब्त कर लिया है. बता दें किबिहारभाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्वउपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने लालू परिवार की संपत्ति को लेकर हाल के दिनों में लगातार खुलासे किये है.जिसके बाद आयकर विभाग की टीम ने दिल्ली और एनसीआर में लालू यादव सेजुड़ेलोगोंके करीब 22 ठिकानों परछापेमारी की थी. हालांकि राजद सुप्रीमाे ने छापेमारी की खबरों को गलत करार दिया था.

वहींलालू परिवार पर आयकर विभाग की कार्रवाई पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शकील अहमदनेप्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि भारत सरकार की मंशा उजागर हो गयी है. अब कानून अपना काम करेगी.

लालू ही हैं गरीबों के नेता : तेज प्रताप

Next Article

Exit mobile version