नवादा में कार्तिक स्नान के दौरान दो लड़कियों समेत तीन लोगों की डूबने से मौत

कौआकोल (नवादा) : जिले के कौआकोलथाना क्षेत्र के सोखोदेवरा निवासी मिथिलेश कुमार के 40 वर्षीय शिक्षक पुत्र राजेश कुमार, कृष्ण महतो की 16 वर्षीया पुत्री अनुराधा कुमारी और वाल्मीकि साव की 15 वर्षीया पुत्री शिल्पा कुमारी की मौत तालाब में डूबने से हो गयी. घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया है कि तीनों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 12, 2019 8:44 AM

कौआकोल (नवादा) : जिले के कौआकोलथाना क्षेत्र के सोखोदेवरा निवासी मिथिलेश कुमार के 40 वर्षीय शिक्षक पुत्र राजेश कुमार, कृष्ण महतो की 16 वर्षीया पुत्री अनुराधा कुमारी और वाल्मीकि साव की 15 वर्षीया पुत्री शिल्पा कुमारी की मौत तालाब में डूबने से हो गयी.

घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया है कि तीनों श्रद्धालु कार्तिक स्नान के लिए अहले सुबह सेखोदेवरा स्थित सूर्य मंदिर के पास स्थित तालाब में गये थे. यहां रोशनी की पर्याप्त व्यवस्था नहीं होने के कारण दोनों लड़कियों के पैर फिसल गये. एक-एक कर दोनों लड़कियां तालाब में डूब गयीं. लड़कियों को डूबते देख राजेश कुमार ने तालाब में छलांग लगा दी. राजेश भी तालाब के गहरे पानी में चले गये और तीनों श्रद्धालुओं की डूबने से मौत हो गयी. घटना के बाद सूर्य मंदिर के आसपास कोहराम मच गया. किसी तरह लोगों ने तीनों की लाश तालाब से निकाली. तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा गया है. घटनास्थल पर स्थानीय पुलिस पहुंच चुकी है.

Next Article

Exit mobile version