नवादा : जहरीली गैस से दो सहोदर भाइयों की मौत, …जानें क्या है मामला?

नवादा : जिले के रोह थाना क्षेत्र के महकार गांव में दो सहोदर भाइयों की मौत दम घुटने से शुक्रवार को हो गयी. बताया जाता है कि घटना उससमय हुई, जब चापानल में सिलेंडर लगाने के लिए खोदे गये गड्ढे में वे उतरे थे. जानकारी के मुताबिक, नवादा जिले के रोह थाना क्षेत्र के महकार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 4, 2019 12:55 PM

नवादा : जिले के रोह थाना क्षेत्र के महकार गांव में दो सहोदर भाइयों की मौत दम घुटने से शुक्रवार को हो गयी. बताया जाता है कि घटना उससमय हुई, जब चापानल में सिलेंडर लगाने के लिए खोदे गये गड्ढे में वे उतरे थे.

जानकारी के मुताबिक, नवादा जिले के रोह थाना क्षेत्र के महकार गांव में दो सहोदर भाइयों की मौत दम घुटने से हो गयी, वहीं, एक युवक बेहोश हो गया. बताया जाता है कि घर के चापानल में सिलेंडर लगाने के लिए 20 फीट गड्ढा खोदा गया था. सिलेंडर लगाने के लिए एक भाई पाइप खोलने के लिए गड्ढे में उतर गया. गड्ढे में उतरने के बाद वह बेहोश हो गया. भाई के बेहोश होने पर उसी गड्ढे में उसका भाई भी बचाने के लिए उतर गया. दोनों भाइयों के बेहोश होने पर गांव के ही एक और व्यक्ति बेहोश हुए दोनों भाइयों को बचाने के लिए गड्ढे में उतर गया और वह भी बेहोश हो गया. बताया जाता है कि हादसे में जहरीली गैस से दोनों सहोदर भाइयों की मौत हो गयी. घटना के बाद घर में मातम छा गया.

Next Article

Exit mobile version