नवादा : दोस्ती में आयी खटास, किया जानलेवा हमला

नवादा : नगर थाना क्षेत्र के सुदामा नगर निवासी अरुण चौधरी, अरविंद चौधरी,धर्मेंद्र चौधरी व समीर कुमार के बीच गहरी दोस्ती थी. मंगलवार को किसी बात को लेकर समीर के साथ अन्य दोस्तों के बीच मोबाइल फोन पर गाली गलौज हुई थी. लेकिन, चारों दोस्त के घरवालों ने इस मामले को आपस में मिल-जुल कर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 11, 2019 7:22 AM

नवादा : नगर थाना क्षेत्र के सुदामा नगर निवासी अरुण चौधरी, अरविंद चौधरी,धर्मेंद्र चौधरी व समीर कुमार के बीच गहरी दोस्ती थी. मंगलवार को किसी बात को लेकर समीर के साथ अन्य दोस्तों के बीच मोबाइल फोन पर गाली गलौज हुई थी. लेकिन, चारों दोस्त के घरवालों ने इस मामले को आपस में मिल-जुल कर सुलझा लिया था.

बुधवार की सुबह अरुण,अरविंद व धर्मेंद्र ने मिल कर समीर के ऊपर चाकू से प्रहार कर दिया. इससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. समीर के भाई विजय कुमार ने बताया कि चारों दोस्तों के बीच किसी बात को लेकर गाली गलौज हुई थी.उसके बाद मंगलवार की देर शाम मामले को शांत करा दिया गया था. लेकिन, बुधवार की सुबह उक्त तीनों युवक ने मेरे भाई पर जानलेवा हमला कर दिया.
उन्होंने बताया कि उन तीनों युवकों ने मेरे भाई की हत्या करने के उद्देश्य से चाकू से प्रहार कर शरीर पर कई गहरा जख्म कर दिया है. उन्होंने बताया कि इसके पूर्व भी उक्त तीनों युवकों ने मेरे भाई के साथ मारपीट किया था. इसकी सूचना नगर थाना को दिया गया था. पुलिस के द्वारा किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं किये जाने के कारण बुधवार को उनलोगों ने अपने हौसले का परिचय देते हुए जान मारने का प्रयास किया. जख्मी को पटना रेफर किया गया है.

Next Article

Exit mobile version