स्वर्ण व्यवसायी का बेटा लापता जांच में जुटी पुलिस

पकरीबरावां : धमौल ओपी क्षेत्र के धमौल बाजार निवासी स्वर्ण व्यवसायी सुरेंद्र प्रसाद के पुत्र अमन वर्मा अपने घर से गायब है. अमन के पिता सुरेंद्र प्रसाद ने बताया कि उनका पुत्र सोमवार की सुबह नाश्ता करने के बाद श्यामदेव गांव की ओर नौरंगा नामक स्थान पर खेलने के लिए निकला था. उसके बाद से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 25, 2019 6:57 AM

पकरीबरावां : धमौल ओपी क्षेत्र के धमौल बाजार निवासी स्वर्ण व्यवसायी सुरेंद्र प्रसाद के पुत्र अमन वर्मा अपने घर से गायब है. अमन के पिता सुरेंद्र प्रसाद ने बताया कि उनका पुत्र सोमवार की सुबह नाश्ता करने के बाद श्यामदेव गांव की ओर नौरंगा नामक स्थान पर खेलने के लिए निकला था.

उसके बाद से वह वापस नहीं आया. देर शाम तक जब उनका पुत्र घर वापस नहीं आया तो पास-पड़ोस एवं परिवार के लोगों से संपर्क साधा. लेकिन, उसका कहीं अता पता नहीं चला. उन्होंने यह भी बताया कि उनका पुत्र पकरीबरावां मुख्यालय स्थित ब्रज इंदू ज्ञान भारती में पढ़ाई करता है. गर्मी की छुट्टी के कारण घर पर रहता था.
इधर,छात्र के पिता सुरेंद्र प्रसाद ने पुत्र के गुमशुदगी की शिकायत धमौल ओपी में की है. इस मामले को लेकर प्रभारी थानाध्यक्ष विभा कुमारी ने बताया कि गुमशुदगी की शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. गायब छात्र को सही सलामत लाने के लिए पुलिस लगातार सभी बिंदुओं पर पहल कर रही है.

Next Article

Exit mobile version