नवादा डीएम की जेब में डाला हाथ, धराया

नवादा : नगर के प्रसाद बिगहा में डीएम कौशल कुमार की पॉकेटमारी करने के आरोप में एक युवक को उनके अंगरक्षकों ने गिरफ्तार कर नगर थाने के हवाले कर दिया. डीएम की पाॅकेटमारी करनेवाला युवक सोनू कुमार नगर के मंगर बिगहा निवासी विजय यादव का पुत्र है. बताया जाता है कि डीएम कौशल कुमार नगर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 18, 2018 9:26 AM

नवादा : नगर के प्रसाद बिगहा में डीएम कौशल कुमार की पॉकेटमारी करने के आरोप में एक युवक को उनके अंगरक्षकों ने गिरफ्तार कर नगर थाने के हवाले कर दिया. डीएम की पाॅकेटमारी करनेवाला युवक सोनू कुमार नगर के मंगर बिगहा निवासी विजय यादव का पुत्र है.

बताया जाता है कि डीएम कौशल कुमार नगर के प्रसाद बिगहा स्थित देवी मंदिर के समीप सुरक्षा व्यवस्था का जायजा ले रहे थे. उसी समय युवक ने उनकी जेब में हाथ डाल दिया. डीएम के साथ रहे सुरक्षा बलों ने तत्काल युवक को पकड़ लिया और नगर थाने के हवाले कर दिया. इधर, पॉकेटमारी के आरोप में पुलिस के हत्थे चढ़े युवक ने बताया कि मंदिर से दुर्गा माता का दर्शन कर वह बाहर निकल रहा था, तभी उसके हाथ से मोबाइल छूट गया और डीएम साहब की जेब में चला गया.

इसके बाद वह डीएम साहब के पॉकेट में हाथ डाल कर मोबाइल निकाल रहा था. जब डीएम की जेब से मोबाइल निकाल कर देखा गया, तो वह खराब मोबाइल पाया गया. जानकारी के अनुसार, खराब मोबाइल वह लोगों के पॉकेट में डाल कर पॉकेटमारी किया करता था.

बताया जाता है कि वह डीएम के पॉकेट में खराब मोबाइल डाल कर उनका कीमती मोबाइल पर हाथ साफ करने के फिराक में था. बहरहाल युवक को पकड़ कर नगर थाने में रखा गया है, जहां उससे पूछताछ की प्रक्रिया को पूरा करने के बाद जेल भेजने की तैयारी की जा रही है. डीएम कौशल कुमार ने कहा कि एक युवक द्वारा मेरे पॉकेट में कुछ डालने की कोशिश की जा रही थी. इसी दौरान उसे पकड़ लिया गया. युवक को थाना भेज दिया गया है. पॉकेटमारी की घटना अफवाह है.

Next Article

Exit mobile version