सहजानंद सरस्वती ने समाज को दी उचित दिशा : तेजस्वी

पटना : उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा है कि स्वामी सहजानंद सरस्वती देश के बड़े समाज सुधारक थे. वे समाज को उचित दिशा दिया. यादव श्रीकृष्णा नगर पार्क मे आयोजित स्वामी सहजानंद सरस्वती राजकीय जयंती समारोह में भाग ले रहे थे. स्वामी जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्होंने कहा कि समाज को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 8, 2016 6:00 AM
पटना : उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा है कि स्वामी सहजानंद सरस्वती देश के बड़े समाज सुधारक थे. वे समाज को उचित दिशा दिया. यादव श्रीकृष्णा नगर पार्क मे आयोजित स्वामी सहजानंद सरस्वती राजकीय जयंती समारोह में भाग ले रहे थे. स्वामी जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्होंने कहा कि समाज को बेहतर बनाने के लिए स्वामी जी के बताये मार्ग पर चलना होगा. इस मौके पर पटना के डीएम संजय कुमार अग्रवाल, अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य कुलवंत सिंह सलूजा सहित बड़ी संख्या में लोगों ने स्वामी जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की.
एशिया कप जीतने के लिए बधाई
एशिया कप के फाइनल में भारतीय क्रिकेट टीम की जीत पर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने बधाई दी है. उन्होंने कहा है कि फाइनल मैच में टीम का प्रदर्शन बहुत अचछा रहा. उन्होंने कहा कि भारतीय टीम का आगे भी प्रदर्शन अच्छा रहे.टीम देश के लिए कप जीतती रहे. भारत का विश्व में नाम उंचा रहे. यही हमारी कामना है. उन्होंने टीम के सभी खिलाड़ियों को जीत के लिए बधाई दी.

Next Article

Exit mobile version