नालंदा : पद्मावती सत्याग्रह समर्थक सम्मेलन, मैला ढोनेवाली मालगाड़ी बन गयी है गंगा : राजेंद्र

बिंद/सरमेरा (नालंदा) : सरमेरा प्रखंड के बड़ी मलावां गांव में गुरुवार को ‘पद्मावती सत्याग्रह समर्थक सम्मेलन’ का आयोजन किया गया, जिसमें जलपुरुष राजेंद्र सिंह ने हिस्सा लिया़ इस मौके पर ‘गंगा स्वराज्य के लिए साध्वी पद्मावती का गंगा सत्याग्रह’ विषय पर उन्होंने अपनी बात रखीं. उन्होंने कहा कि गंगा की अविरलता के स्वराज्य के लिए […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 31, 2020 7:58 AM
बिंद/सरमेरा (नालंदा) : सरमेरा प्रखंड के बड़ी मलावां गांव में गुरुवार को ‘पद्मावती सत्याग्रह समर्थक सम्मेलन’ का आयोजन किया गया, जिसमें जलपुरुष राजेंद्र सिंह ने हिस्सा लिया़ इस मौके पर ‘गंगा स्वराज्य के लिए साध्वी पद्मावती का गंगा सत्याग्रह’ विषय पर उन्होंने अपनी बात रखीं. उन्होंने कहा कि गंगा की अविरलता के स्वराज्य के लिए साध्वी पद्मावती 48 दिनों से आमरण अनशन पर बैठी हैं. जलपुरुष ने कहा कि गंगा के जल को मैला ढोनेवाली मालगाड़ी में तब्दील कर दिया गया है़ आज मां गंगा बीमार होकर आइसीयू में भर्ती है. यह कब तक भर्ती रहेगी?
जलपुरुष ने पद्मावती का गंगा सत्याग्रह समर्थन सम्मेलन में सम्मिलित होने की ग्रामीणों से अपील की. उन्होंने कहा कि आगामी चार फरवरी को जंतर-मंतर पर धरना देकर पद्मावती द्वारा अविरल और निर्मल गंगा के प्रति जो सत्याग्रह किया जा रहा है, उसके प्रति सरकार एवं आमलोगों को जागरूक करने में ग्रामीणों से सहयोग देने की बात कही. इससे पूर्व जलपुरुष राजेंद्र सिंह ने साध्वी पद्मावती के माता-पिता से मिलकर उनको नमन किया.

Next Article

Exit mobile version