प्रेमिका से चैट करने के दौरान प्रेमी को आया गुस्सा, फिर उठाया खौफनाक कदम

नालंदा : जिले के बिहार थाना क्षेत्र के गुफापर मोहल्ले में प्रेमिका से विवाद होने पर प्रेमी द्वारा खौफनाक कदम उठाने का मामला सामने आया है. बताया जाता है कि प्रेमिका से किसी बात को लेकर हुए विवाद के बाद प्रेमी ने अपने शरीर पर पेट्रोल डाल कर आग लगा कर खुदकुशी करने की कोशिश […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 8, 2020 10:58 AM

नालंदा : जिले के बिहार थाना क्षेत्र के गुफापर मोहल्ले में प्रेमिका से विवाद होने पर प्रेमी द्वारा खौफनाक कदम उठाने का मामला सामने आया है. बताया जाता है कि प्रेमिका से किसी बात को लेकर हुए विवाद के बाद प्रेमी ने अपने शरीर पर पेट्रोल डाल कर आग लगा कर खुदकुशी करने की कोशिश की. गंभीर अवस्था में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, नालंदा जिले के बिहार थाना क्षेत्र के गुफापर मोहल्ले में किराये के मकान में रहनेवाले प्रेमी ने प्रेमिका से विवाद होने के बाद शरीर पर पेट्रोल डाल कर खुद को आग लगा लिया. बताया जाता है कि प्रेमी युवक शेखपुरा जिले के पांची गांव निवासी शैलेंद्र प्रसाद का पुत्र निकेत कुमार है. परिजनों के मुताबिक, बिहार थाना क्षेत्र के गुफापर मोहल्ले में किराये का मकान लेकर निकेत पढ़ाई करता था. गांव की ही एक लड़की से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था. मंगलवार की शाम को प्रेमिका से व्हाट्सएप पर चैट करने के दौरान उसकी लड़ाई हो गयी. गुस्से में निकेत पेट्रोल लाया और शरीर पर डाल कर खुद को आग लगा लिया. आग लगाने के बाद निकेत के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग आये और आग को बुझाया. गंभीर अवस्था में निकेत को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत देखते हुए बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया.

Next Article

Exit mobile version