पर्स चोरी को लेकर आपस में सड़क पर भिड़ी दो महिलाएं और फिर…

बिहारशरीफ:बिहारशरीफमें लहेरी थाना क्षेत्र के अस्पताल चौराहा पर दो महिलाएं आपस में पर्स चोरी को लेकर भिड़ गयी. यह वाकया सोमवार की सुबह का है. बताया जाता है कि एक महिला ने दूसरी महिला पर अपने पर्स की चोरी का आरोप लगाकर उसे खदेड़कर पकड़ लिया. इसके बाद वहां भीड़ एकत्रित हो गयी. दोनों महिलाएं […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 6, 2020 4:55 PM

बिहारशरीफ:बिहारशरीफमें लहेरी थाना क्षेत्र के अस्पताल चौराहा पर दो महिलाएं आपस में पर्स चोरी को लेकर भिड़ गयी. यह वाकया सोमवार की सुबह का है. बताया जाता है कि एक महिला ने दूसरी महिला पर अपने पर्स की चोरी का आरोप लगाकर उसे खदेड़कर पकड़ लिया. इसके बाद वहां भीड़ एकत्रित हो गयी. दोनों महिलाएं एक दूसरे से गाली गलौज व हाथापाई कर रही थी. पीड़ित एक महिला का कहना था कि वह अपना इलाज कराने एक चिकित्सक के पास जा रही थी. लेकिन, इसी दौरान रास्ते में दूसरी महिला ने उसका पर्स चुरा लिया. महिला ने फिर उसे खदेड़कर पकड़ लिया और पर्स में रखे गये पांच हजार नकद एवं एक मोबाइल को सुरक्षित पाया.

इसके बाद आसपास के लोगों ने दोनों महिला को समझा बुझाकर वहां से हटा दिया. हालांकि, इस संबंध में लहेरी थाने में किसी महिला द्वारा प्राथमिकी के लिए आवेदन नहीं दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version