बुजुर्ग को रेलवे स्टेशन पर छोड़ परिजन लापता

बिहारशरीफ : कहते हैं बुढ़ापे में अपनो का ही एकमात्र सहारा होता है. लेकिन जब अपना ही मुंह मोड़ ले तो फिर क्या हो सकता है. रिश्ते को तार-तार करनेवाली यह घटना बिहार शरीफ के मोगल कुआं में हुई है. जब एक बुजुर्ग को उनकी पत्नी व बच्चों ने रेलवे स्टेशन पर छोड़ कर अपने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 17, 2019 7:25 AM

बिहारशरीफ : कहते हैं बुढ़ापे में अपनो का ही एकमात्र सहारा होता है. लेकिन जब अपना ही मुंह मोड़ ले तो फिर क्या हो सकता है. रिश्ते को तार-तार करनेवाली यह घटना बिहार शरीफ के मोगल कुआं में हुई है. जब एक बुजुर्ग को उनकी पत्नी व बच्चों ने रेलवे स्टेशन पर छोड़ कर अपने किराये के मकान को खाली कर फरार हो गये. पेशे से रिक्शा चालक अर्जुन राम को उनकी पत्नी देवंती देवी, दो बेटा एवं एक बेटी छोड़कर सोमवार की संध्या फरार हो गये.

परिवार के लोग बुजुर्ग व्यक्ति को बिहार शरीफ के रेलवे स्टेशन पर ले गये और उन्हें मौका देखकर वहीं छोड़ दिया. उसके बाद सभी लोग अपने किराये के मकान में आये और सामान को लेकर फरार हो गये. इधर, मकान मालिक द्वारा घर में ताला लगाने की सूचना मिली है.
बताया जाता है कि रेल पुलिस द्वारा किसी प्रकार पूछताछ की गयी तो उन्हें अर्जुन राम के मकान का पता चल पाया. रेल थाना पुलिस उन्हें ऑटो पर लेकर बिहार शरीफ के मोगलकुआं में किराये के मकान में ले कर आ गये लेकिन रूम का ताला बंद पाया और बीमार बुजुर्ग को वहीं छोड़कर फिर पुलिस चली गयी. इस दौरान दरवाजे की चौखट पर बैठ अर्जुन राम अपनों का इंतजार करते रहे. लेकिन उन्हें लेने के लिए न तो उनकी पत्नी और न ही उनका बेटा वहां आया. इस ठंड में किसी प्रकार रहने को वह विवश है.

Next Article

Exit mobile version