अज्ञात वाहन ने दो युवकों को रौंदा, एक की मौत, दूसरा रेफर

बिहारशरीफ : सोहसराय थाना क्षेत्र में वृंदावन मैरेज हॉल के पास गुरुवार की अहले सुबह अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो युवकों को रौंद दिया. इससे एक युवक की मौत हो गयी, जबकि दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया. मृतक की पहचान लहेरी थाने के शिवपुरी गांधी नगर मोहल्ला निवासी रास बिहारी सिंह के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 13, 2019 6:41 AM

बिहारशरीफ : सोहसराय थाना क्षेत्र में वृंदावन मैरेज हॉल के पास गुरुवार की अहले सुबह अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो युवकों को रौंद दिया. इससे एक युवक की मौत हो गयी, जबकि दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया. मृतक की पहचान लहेरी थाने के शिवपुरी गांधी नगर मोहल्ला निवासी रास बिहारी सिंह के पुत्र सुमित कुमार उर्फ प्रीतम के रूप में की गयी.

बताया जाता है कि सुमित बीती देर संध्या अपने घर से दोस्त के साथ बाइक पर सवार होकर सोहसराय एक शादी समारोह में गया था. समारोह में शामिल होकर दोनों बाइक से शिवपुरी मोहल्ला लौट रहे थे. इसी दौरान तेज रफ्तार से आ रही अज्ञात वाहन ने दोनों को रौंदकर बुरी तरह से जख्मी कर दिया.
हादसे की सूचना पाकर सोहसराय थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया. लेकिन, इसमें से चिकित्सकों ने जख्मी सुमित को मृत घोषित कर दिया. दूसरे जख्मी युवक को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है. सोहसराय थानाध्यक्ष विजेंद्र प्रसाद ने बताया कि सदर अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराया गया है.
टेंपो की टक्कर से बाइक सवार गंभीर रूप से जख्मी
अस्थावां (नालंदा). थाना क्षेत्र के सोयवापुल पर गुरुवार को बाइक व
टेंपो की टक्कर से बाइक सवार गंभीर रूप से जख्मी हो गया. ग्रामीणों ने बताया कि बाइक से मुरौरा गांव निवासी कमलेश कुमार बिहारशरीफ से आ रहा था तथा टेंपो अस्थावां से बिहारशरीफ जा रहा था, तभी सोयवापुल के पास दोनों में टक्कर हो गयी. इससे बाइक सवार गंभीर रूप से जख्मी होकर गिर गया. रेफरल अस्पताल के डॉक्टर ने रेफर कर दिया है.
कारों की टक्कर में दो घायल
परवलपुर (नालंदा). गुरुवार की शाम परवलपुर-एकंगरसराय मुख्य मार्ग के हरिपुर गांव के समीप दो कारों में आमने-सामने की टक्कर में एक रिटायर्ड शिक्षक सहित दो लोग घायल हो गये. उन्हें परवलपुर के एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है.
वहीं, ड्राइवर भी जख्मी है. परवलपुर पुलिस ने बताया कि मई ग्राम के रिटायर्ड शिक्षक बृजनंदन प्रसाद पत्नी व नाती के साथ इलाज करवाकर कार से घर आ रहे थे, तभी विपरीत दिशा से आ रही एक स्कॉर्पियो से टकरा गयी.
नाले में पलटा ऑटो, छह जख्मी
बिहारशरीफ. बिहार थाना क्षेत्र के कागजी मुहल्ले के पास बैटरी चालित एक ऑटो सड़क किनारे नाले में जा पलटा. यह घटना गुरुवार की सुबह घटी. हादसे में कुल छह यात्री मामूली रूप से जख्मी हो गये. इसके बाद सभी जख्मी निजी क्लिनिक में पहुंचकर इलाज कराया. बताया जाता है कि ऑटो सोहसराय से अस्पताल चौराहे की ओर जा रहा था. इसी दौरान रास्ते में कागजी मोहल्ला के पास ऑटोचालक ने नियंत्रण खो दिया, जिससे यह हादसा हुआ.
दुर्घटना में भारत गैस एजेंसी का संचालक जख्मी
हिलसा (नालंदा). स्थानीय भारत गैस एजेंसी के संचालक हिलसा से पटना जाने के दौरान सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से जख्मी हो गया. उनका पटना के एक निजी अस्पताल में उपचार कराया जा रहा है.
बताया जाता है कि हिलसा शहर स्थित भारत गैस एजेंसी के संचालक अनुज कुमार हिलसा से बाइक से मुख्य मार्ग से पटना जा रहे थे. थाना क्षेत्र के लोहंडा के पास विपरीत दिशा से आ रहे मालवाहक ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे अनुज कुमार गंभीर से जख्मी हो गये.

Next Article

Exit mobile version