बदमाशों ने हथियार के बल पर ठेलाचालक से लूटे “93 हजार

बिहारशरीफ : सोहसराय थाना क्षेत्र के एनएच 20 पर श्रीराम पेट्रोल पंप के समीप बंदूक की नोक पर एक झरझरी ठेला के चालक से 93 हजार रुपये अपराधियों ने लूट लिया. देवीसराय स्थित महा वैष्णो आयरन नामक दुकान से झरझरी वाला लोहे का छड़ लेकर हरनौत के चैनपुरा गांव गया था, जहां छड़ उतारकर ग्राहक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 8, 2019 6:14 AM

बिहारशरीफ : सोहसराय थाना क्षेत्र के एनएच 20 पर श्रीराम पेट्रोल पंप के समीप बंदूक की नोक पर एक झरझरी ठेला के चालक से 93 हजार रुपये अपराधियों ने लूट लिया. देवीसराय स्थित महा वैष्णो आयरन नामक दुकान से झरझरी वाला लोहे का छड़ लेकर हरनौत के चैनपुरा गांव गया था, जहां छड़ उतारकर ग्राहक से रुपये लेकर लौट रहा था.

झरझरी वाला ज्योंहि एनएच 20 के श्रीराम पेट्रोल पंप के समीप पहुंचा कि घात लगाये तीन अपराधियों ने बंदूक की नोंक पर झरझरीचालक की पिटाई कर बुरी तरह से जख्मी कर दिया. इसी क्रम में 93 हजार रुपये भी लूट लिया.
एनएच 20 बहुत ही व्यस्त सड़क है, जहां वाहनों का आना-जाना हमेशा लगा रहता है. इधर, सोहसराय थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना घटी है, इसकी जानकारी नहीं है. लिखित मिलने पर पुलिस कार्रवाई करेगी. वहीं, महावैष्णो आयरन नामक प्रतिष्ठान के मुंशी मुकेश कुमार ने लूट की घटना होने के तुरंत बाद ही फोन पर पुलिस को सूचना देने की बात कही है.

Next Article

Exit mobile version