बिहार : नालंदा में छठ पूजा में न्योता नहीं मिलने पर नाराज बहन ने करायी भाई की हत्या

नालंदा : जिले के नूरसराय के महादेव विगहा से बड़ी खबर आ रही है. यहां छठ पूजा में भाई के द्वारा अपनी बहन को निमंत्रण नहीं देना भाई को महंगा पड़ गया. छठ पूजा के एक दिन बाद ही अहले सुबह अपनी ही बहन रेखा देवी ने भाई की हत्या करवा दी. जानकारी के मुताबिक, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 4, 2019 10:00 AM

नालंदा : जिले के नूरसराय के महादेव विगहा से बड़ी खबर आ रही है. यहां छठ पूजा में भाई के द्वारा अपनी बहन को निमंत्रण नहीं देना भाई को महंगा पड़ गया. छठ पूजा के एक दिन बाद ही अहले सुबह अपनी ही बहन रेखा देवी ने भाई की हत्या करवा दी.

जानकारी के मुताबिक, भाई जितन चौधरी के घर हर साल की तरह इस साल भी छठ पूजा का आयोजन किया गया था जिसमें उसने आसपास के लोगों को छठ पूजा में शामिल होने के लिए निमंत्रण भेजा गया था. लेकिन, पूर्व से चले आ रहे विवाद के कारण जितन चौधरी ने अपनी बहन रेखा देवी को इस साल छठ पूजा में नहीं बुलाया.

यह बात बहन रेखा देवी को रास नहीं आयी. छठ पूजा के एक दिन बाद ही जब जितन चौधरी अपने घर के बाहर भैंस बांध रहा था तभी रेखा देवी के पति बूटन चौधरी समेत पांच लोगों ने मिलकर अपने भाई के ऊपर लाठी-डंडे और ब्लेड से हमला कर दिया. इससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी.

घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

Next Article

Exit mobile version