नालंदा : छोटे ने मंझले भाई को पीटकर मार डाला

बिहारशरीफ (नालंदा) : नूरसराय थाना क्षेत्र के रतनपुरा गांव में शुक्रवार को छोटे भाई ने मंझले भाई की बेरहमी से पीट- पीटकर हत्या दी. वहीं बीच-बचाव करने पहुंची मृतक की पत्नी व पुत्र को भी मारपीट कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. मृतक रतनपुरा गांव निवासी स्व बालकेश्वर प्रसाद के 45 वर्षीय पुत्र सिकंदर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 21, 2019 9:47 AM

बिहारशरीफ (नालंदा) : नूरसराय थाना क्षेत्र के रतनपुरा गांव में शुक्रवार को छोटे भाई ने मंझले भाई की बेरहमी से पीट- पीटकर हत्या दी. वहीं बीच-बचाव करने पहुंची मृतक की पत्नी व पुत्र को भी मारपीट कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. मृतक रतनपुरा गांव निवासी स्व बालकेश्वर प्रसाद के 45 वर्षीय पुत्र सिकंदर प्रसाद है. जख्मी मृतक सिकंदर की पत्नी बेना देवी व पुत्र राज गौरव को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

लेकिन यहां से चिकित्सकों ने दोनों को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया. बताया जाता है कि गांव के ही सिकंदर गोप एवं उनके सहोदर छोटा भाई निरंजन गोप के बच्चों के बीच विवाद हुआ था. लेकिन इस विवाद को लेकर छोटे व मंझले भाई आपस में भिड़ गये. इसके बाद दोनों के बीच पहले नोक झोक हुई और फिर छोटे ने मंझले भाई की लाठी डंडे से पीट पीटकर बेहरमी से हत्या कर दी. इधर,थानाध्यक्ष घटना के पीछे बच्चों के बीच हुआ विवाद बता रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version