खुला रहा रेल फाटक और गुजर गयी ट्रेन, हादसा टला

नगरनौसा (नालंदा) : दनियावां-बिहारशरीफ बड़ी रेल लाइन के सुल्तानपुर रेलवे हॉल्ट के पास मंगलवार को गेट मैन की लापरवाही से बड़ा हादसा टल गया. हुआ यह कि फतुहा-राजगीर ट्रेन तेजी से चली आ रही थी, परंतु रेलवे क्रॉसिंग पर लगे फाटक को बंद करनेवाला कोई नहीं थी. नतीजा फाटक खुला था और वाहनों का आना-जाना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 17, 2019 6:21 AM

नगरनौसा (नालंदा) : दनियावां-बिहारशरीफ बड़ी रेल लाइन के सुल्तानपुर रेलवे हॉल्ट के पास मंगलवार को गेट मैन की लापरवाही से बड़ा हादसा टल गया. हुआ यह कि फतुहा-राजगीर ट्रेन तेजी से चली आ रही थी, परंतु रेलवे क्रॉसिंग पर लगे फाटक को बंद करनेवाला कोई नहीं थी. नतीजा फाटक खुला था और वाहनों का आना-जाना जारी था. इसी बीच अचानक खुले फाटक से फतुहा-राजगीर मेमू ट्रेन गुजर गयी.

विदित हो कि नगरनौसा-डियावां मुख्य लिंक रोड होने व नगरनौसा से हिलसा जाने को लेकर नजदीक का रास्ता होने के करण इस मार्ग से लोगों का आना-जाना अधिक होता है. ऐसे में जब फतुहां-राजगीर मेमू ट्रेन रेलवे फाटक से तेज रफ्तार से गुजरी तो वहां मौजूद वाहन चालकों के होश उड़ गये. क्योंकि, रेलवे फाटक खुला रहने से बड़ी संख्या में वाहनों का आवागमन हो रहा था. यह महज संयोग ही था कि जब धड़धड़ाती हुई ट्रेन गुजरी, उस समय पटरी पर कोई वाहन नहीं था. इधर, ग्रामीणों ने बताया कि अक्सर रेल फाटक खुला रहता है और ट्रेनें आती-जाती रहती हैं.

Next Article

Exit mobile version