आग से तीन एकड़ में लगी गेहूं की फसल राख

एकंगरसराय (नालंदा) : मंडाक्ष पंचायत के लोदीपुर गांव निवासी किसान सुनील कुमार, अनिल कुमार, कुशवाहा कांत, ब्रह्मदेव प्रसाद, बलिराम पासवान के करीब तीन एकड़ खेत में लगे गेहूं की फसल में बिजली की चिनगारी से आग लग गयी, जिसमें लाखों रुपये के अनाज जलकर स्वाहा हो गया. आग लगने की सूचना पाकर एकंगरसराय थाने से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 23, 2019 7:23 AM

एकंगरसराय (नालंदा) : मंडाक्ष पंचायत के लोदीपुर गांव निवासी किसान सुनील कुमार, अनिल कुमार, कुशवाहा कांत, ब्रह्मदेव प्रसाद, बलिराम पासवान के करीब तीन एकड़ खेत में लगे गेहूं की फसल में बिजली की चिनगारी से आग लग गयी, जिसमें लाखों रुपये के अनाज जलकर स्वाहा हो गया.

आग लगने की सूचना पाकर एकंगरसराय थाने से अग्निशामक वाहन घटनास्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाया. घटना सोमवार की अहली सुबह लोदीपुर गांव के गौड़ा खंधा में हुई. देखते- ही- देखते आग पूरे खेत में फैल गयी. इस अगलगी की घटना में लाखों रुपये की क्षति होने की अनुमान लगायी जा रही है.
इस संबंध में पीड़ित किसानों ने बताया कि हमलोग किसान से पट्टे पर जमीन लेकर काफी मेहनत व पूंजी लगाकर फसल उपजाया था. इस घटना से पीड़ित परिजनों में काफी शोक व्याप्त है. इस संबंध में पीड़ित किसानों ने एकंगरसराय सीओ को एक ज्ञापन देकर राहत मुहैया कराने की मांग की है.

Next Article

Exit mobile version