बिहारशरीफ में ट्रक ने तीन को कुचला, एक की मौत, आक्रोशितों ने पुलिस पर किया पथराव, लाठीचार्ज

बिहारशरीफ (नालंदा) : भागन बिगहा ओपी क्षेत्र के मोरा तालाब गांव के पास शनिवार की सुबह ट्रक ने एक किशोर व दो बच्चों को रौंद दिया. इससे किशोर की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि दोनों बच्चे जख्मी हो गये. मृत किशोर मोरा तालाब गांव निवासी तनिक पासवान का 14 वर्षीय पुत्र ऋषि कुमार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 17, 2019 7:19 AM

बिहारशरीफ (नालंदा) : भागन बिगहा ओपी क्षेत्र के मोरा तालाब गांव के पास शनिवार की सुबह ट्रक ने एक किशोर व दो बच्चों को रौंद दिया. इससे किशोर की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि दोनों बच्चे जख्मी हो गये. मृत किशोर मोरा तालाब गांव निवासी तनिक पासवान का 14 वर्षीय पुत्र ऋषि कुमार है. जख्मी बच्चों में उक्त गांव निवासी वीरू पासवान का सात वर्षीय पुत्र आशीष कुमार व पप्पू पासवान का छह वर्षीय पुत्र आकाश कुमार है.

हादसे के विरोध में ग्रामीणों ने सड़क जाम कर हंगामा और पुलिस पर पथराव किया, जवाब में पुलिस ने लाठीचार्ज किया. इससे कुछ ग्रामीण और पुलिसकर्मी घायल हो गये. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ऋषि कुमार गांव के ही आशीष एवं आकाश के साथ स्कूल से घर लौट रहा था. इसी दौरान ऋषि सड़क पर गिरे चने के झाड़ को उठाने लगा, तभी पटना की ओर से तेज रफ्तार से आ रहे एक ट्रक ने ऋषि को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं, आशीष व आकाश जख्मी हो गये.

Next Article

Exit mobile version