दलित लड़की के साथ छेड़खानी कर वीडियो वायरल करने वाले 5 गिरफ्तार

नालंदा :बिहारमें नालंदा के हिलसा में एक बार फिर बदमाशों ने शर्मसार करने वाली घटना को अंजाम दिया है. अपने रिश्तेदार के साथ घर जा रही एक दलित लड़की के साथ बदमाशों ने न सिर्फ छेड़खानी की, बल्कि उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. हालांकि वायरल वीडियो पुलिस के हाथ लगते ही तत्परता के साथ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 7, 2019 7:44 PM

नालंदा :बिहारमें नालंदा के हिलसा में एक बार फिर बदमाशों ने शर्मसार करने वाली घटना को अंजाम दिया है. अपने रिश्तेदार के साथ घर जा रही एक दलित लड़की के साथ बदमाशों ने न सिर्फ छेड़खानी की, बल्कि उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. हालांकि वायरल वीडियो पुलिस के हाथ लगते ही तत्परता के साथ मामले का खुलासा करते हुए मुख्य आरोपित सहित पांच बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना चार दिन पहले की है. पीड़ित लड़की के बयान पर हिलसा थाने में पांच नामजद व दो अज्ञात के विरुद्ध कांड दर्ज किया गया है. अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी को ले पुलिस छापेमारी करने में जुटी है. डीएसपी मो मुतफिक अहमद ने बताया कि हिलसा थाना क्षेत्र के एक गांव से यारपुर गांव जाने के रास्ते में कुछ दिन पहले अपने रिश्तेदार के साथ जा रही एक लड़की के साथ बदमाशों ने सुनसान जगह देख छेड़खानी व कुकृत्य करने का प्रयास करते वीडियो बना वायरल किया था.

मामले को गंभीरता से लेते हुए वायरल वीडियो के आधार पर बीते रात हिलसा थाना क्षेत्र के गुलनी गांव से जलंधर कुमार उर्फ अंकित कुमार, अनंत कुमार, धर्मेंद्र कुमार, कुंदन कुमार सहित पांच बदमाश को गिरफ्तार किया गया, जहां पीड़ित लड़की ने सभी बदमाशों की पहचान कर ली है. इस छापेमारी अभियान में थानाध्यक्ष प्रेमराज चौहान, बच्चन मंडल, अशोक सिंह, ज्ञानेंद्र चौधरी, शतरंज प्रसाद आदि पुलिस पदाधिकारी एवं दर्जनों एसटीएफ के जवान मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version