महागठबंधन में ”सीट शेयरिंग” पर बोले मांझी- फॉर्मूला तय, अब सिर्फ घोषणा बाकी, लेकिन…

बिहारशरीफ : लोकसभा चुनाव के मद्देनजर महागठबंधन में सीटों के बंटवारेको लेकर जारीअटकलों के बीच बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री एवं हम के राष्ट्रीय अध्यक्षजीतनराममांझी ने आज बड़ा बयान दिया है. जीतनराममांझी ने कहाकिमहागठबंधन में सीटों के बंटवारेको लेकर फॉर्मूला तय हो गया है. अब सिर्फ घोषणा बाकी रह गयी है, लेकिन किस सीट पर क्या […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 16, 2019 10:28 PM

बिहारशरीफ : लोकसभा चुनाव के मद्देनजर महागठबंधन में सीटों के बंटवारेको लेकर जारीअटकलों के बीच बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री एवं हम के राष्ट्रीय अध्यक्षजीतनराममांझी ने आज बड़ा बयान दिया है. जीतनराममांझी ने कहाकिमहागठबंधन में सीटों के बंटवारेको लेकर फॉर्मूला तय हो गया है. अब सिर्फ घोषणा बाकी रह गयी है, लेकिन किस सीट पर क्या शेयरिंग होगी, इसकी घोषणा बाद में की जायेगी.

उक्त बातें पूर्व सीएम एवं हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा सेक्यूलर के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने बुधवार को हरनौत प्रखंड के गोसाई मठ में मिलन समारोह को संबोधित करते हुए कही.साथ ही उन्होंने कहा कि आंध्र प्रदेश की मछलियों पर पटना में प्रतिबंध अच्छी बात है, लेकिन यह प्रतिबंध सूबे के सभी जिलों में लागू हो. मांझी ने कहा कि पंद्रह वर्षों के शासनकाल में भी सीएम नीतीश कुमार यहां के लोगों की अभी भी आंध्रप्रदेश की मछलियों पर निर्भरता को समाप्त नहीं करा सके हैं. इसलिए सीएम को चाहिए कि वह सूबे में मछलियों के उत्पादन के लिए अधिकाधिक मछलीपालन को बढ़ावा दें. साथ ही यहां के मछुआरों की दयनीय स्थिति में सुधार लाने के लिए कारगर कदम उठाएं.

इस अवसर पर लोजपा के श्रमिक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र कुमार शास्त्री ने अपने दर्जनों समर्थकों के साथ हम पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. शास्त्री को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वृषण पटेल ने पार्टी में श्रमिक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी है. आमसभा को चंद्रमणि कुमार मणि, शिवबालक पासवान, कौशनंदन पासवान, अनामिका कुमारी, गीता पासवान, पूनम पासवान, सूरज पासवान, कुंदन पासवान आदि ने भी संबोधित किया.

Next Article

Exit mobile version