शादी समारोह में गयी नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म के बाद गला घोंट कर हत्या

नालंदा : बिहार के नालंदा जिले से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना प्रकाश में आया है. जहां, एक नाबलिग बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी गयी. लड़की दसवीं क्लास में पढ़ती थी. घटना जिला के नूरसराय थाना क्षेत्र की है. शनिवार की सुबह लड़की की लाश स्थानीय लोगों ने दिखी. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 15, 2018 3:56 PM

नालंदा : बिहार के नालंदा जिले से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना प्रकाश में आया है. जहां, एक नाबलिग बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी गयी. लड़की दसवीं क्लास में पढ़ती थी. घटना जिला के नूरसराय थाना क्षेत्र की है. शनिवार की सुबह लड़की की लाश स्थानीय लोगों ने दिखी. जिसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस और लड़की के परिजनों को दी. जानकारी के मुताबिक दरिंदों ने पहले लड़की को अगवा किया फिर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. फिर सामूहिक दुष्कर्म के बाद लड़की की हत्या कर शव को फेंक दिया.

बताया जा रहा है कि शुक्रवार शाम को लड़की एक शादी समारोह में भाग लेने गयी थी. इसी दौरान उसका अपहरण कर लिया गया था. परिजन रात भर लड़की को खोजते रहे, लेकिन वह नहीं मिली. शनिवार सुबह उसकी लाश मिली. घटना की सूचना मिलने पर नूरसराय थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस को शव के पास से एक मोबाइल फोन भी मिला है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं, घटना के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है.

Next Article

Exit mobile version