रास्ते के विवाद में दो गुटों के बीच भिड़ंत, तीन महिला समेत 6 जख्मी

बिहारशरीफ : बिहार केबिहारशरीफ में बिहार थाना क्षेत्र के पहड़पुरा मोहल्ला में दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई. इसमें तीन महिला समेत कुल छह लोग जख्मी हो गये. यह घटना बुधवार की सुबह करीब आठ बजे के पास घटी. सभी जख्मियों ने परिजनों के साथ सदर अस्पताल पहुंचकर इलाज कराया. जख्मी लोगों में एक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 12, 2018 5:54 PM

बिहारशरीफ : बिहार केबिहारशरीफ में बिहार थाना क्षेत्र के पहड़पुरा मोहल्ला में दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई. इसमें तीन महिला समेत कुल छह लोग जख्मी हो गये. यह घटना बुधवार की सुबह करीब आठ बजे के पास घटी. सभी जख्मियों ने परिजनों के साथ सदर अस्पताल पहुंचकर इलाज कराया. जख्मी लोगों में एक गुट के केदार प्रसाद के 25 वर्षीय पुत्र विजय कुमार, केदार प्रसाद की 55 वर्षीया पत्नी सुनैना देवी, 58 वर्षीय केदार प्रसाद एवं 20 वर्षीया पुत्री रीना कुमारी शामिल हैं. रिश्ते में यह सभी जख्मी आपस में एक दूसरे के मां, पति, पुत्र एवं पुत्री हैं. इसी प्रकार दूसरे गुट के जख्मी लोगों में शिवनंदन प्रसाद की 48 वर्षीया पत्नी उमा देवी एवं उनका 18 वर्षीय पुत्र जितेंद्र कुमार शामिल है.

जमीनी विवाद में भिड़े दोनों गुट
घटना के पीछे जमीनी विवाद की बात सामने आ रही है. हालांकि, इसमें से एक गुट जमीनी विवाद से इन्कार कर रहा है. लेकिन, दूसरे गुट रास्ता का विवाद बता रहा है. घटना के प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि विजय कुमार रोजाना की तरह सुबह अपने घर में बैठे थे. इसी दौरान विरोधी गुट उमा देवी के सहयोगी लाठी-डंडे से लैस होकर वहां पहुंचकर गाली गलौज करने लगे. इधर, जख्मी विजय ने बताया कि हमलोगों द्वारा गाली गलौज का विरोध करने पर उनलोगों ने लाठी-डंडे से मारपीट कर जख्मी कर दिया. इधर, दूसरे गुट द्वारा भी विजय के परिवार द्वारा मारपीट करने का आरोप लगाया गया है. इस संबंध में दोनों गुटों द्वारा प्राथमिकी के लिए थाने में आवेदन दिया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Next Article

Exit mobile version