बिहार : नालंदा में कार्यपालक अभियंता रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

बिहारशरीफ : बिहार राज्य निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की एक टीम ने नालंदा जिले के बिहारशरीफ भवन प्रमंडल के एक कार्यपालक अभियंता को एक व्यक्ति से रिश्वत के तौर पर 75 हजार रुपये लेते हुए बृहस्पतिवार को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. पटना स्थित ब्यूरो मुख्यालय से प्राप्त जानकारी के मुताबिक नालंदा जिले के बिहारशरीफ थाना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 6, 2018 10:04 PM

बिहारशरीफ : बिहार राज्य निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की एक टीम ने नालंदा जिले के बिहारशरीफ भवन प्रमंडल के एक कार्यपालक अभियंता को एक व्यक्ति से रिश्वत के तौर पर 75 हजार रुपये लेते हुए बृहस्पतिवार को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. पटना स्थित ब्यूरो मुख्यालय से प्राप्त जानकारी के मुताबिक नालंदा जिले के बिहारशरीफ थाना अंतर्गत अंबेर मोहद्दीनगर गांव निवासी और परिवादी संजय कुमार ने शिकायत दर्ज करायी थी कि कार्यपालक अभियंता सुभाष कुमार गुप्त पुनरीक्षित प्राक्कलन को स्वीकृति प्रदान करने, अस्थावां पॉलिटेक्निक प्रशासनिक भवन एवं परीक्षा भवन के लिए आवंटित राशि मंगवाने की एवज में उनसे रिश्वत के तौर पर एक लाख रुपये की मांग कर रहे हैं.

पुलिस उपाधीक्षक गोपाल पासवान के नेतृत्व में ब्यूरो की एक टीम ने बिहारशरीफ भवन प्रमंडल कार्यालय स्थित सुभाष कुमार गुप्त के कक्ष में ही परिवादी से उसे रिश्वत के तौर पर 75 हजार रुपये लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. आरोपी को पूछताछ किए जाने के बाद पटना स्थित निगरानी की विशेष अदालत में पेश किया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version