बर्थ डे पार्टी में नागिन डांस के साथ छलका जाम, वीडियो वायरल होने के बाद तीन गिरफ्तार

बिहारशरीफ : बिहार के नालंदा में बर्थ डे पार्टी में नागिन डांस और ऊपर से शराब के छलकते जाम के डबल तड़का का एक वीडियो सोशल साइट पर तेजी से वायरल हुआ है. शराबबंदी की पोल खोल रहा यह वीडियो हरनौत थाना अंतर्गत तेलमर ओपी क्षेत्र के तेलमर गांव से जुड़ा है. वायरल वीडियो में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 8, 2018 7:50 PM

बिहारशरीफ : बिहार के नालंदा में बर्थ डे पार्टी में नागिन डांस और ऊपर से शराब के छलकते जाम के डबल तड़का का एक वीडियो सोशल साइट पर तेजी से वायरल हुआ है. शराबबंदी की पोल खोल रहा यह वीडियो हरनौत थाना अंतर्गत तेलमर ओपी क्षेत्र के तेलमर गांव से जुड़ा है. वायरल वीडियो में शराब की जाम छलकाते एवं डांस करते एक शख्स नियोजित शिक्षक सह बीएलओ नीरज कुमार है. नीरज हरनौत प्रखंड के तेलमर में प्राथमिक विद्यालय, बैरीगंज में पदस्थापित है.

सूत्रों के अनुसार तेलमर गांव निवासी राजीव कुमार ने अपने बच्चे की बर्थ डे पर घर में पार्टी रखी थी. पार्टी में ही नागिन डांस की तेज धुन पर पांच से छह लोग शराब की जाम को आपस में टकरा रहे थे. ब्रांडेड शराब को पैग बनाकर एक दूसरे को बढ़ा रहे थे. पूरे वीडियो का पूरा दृश्य एक घर की छत का दिख रहा है.

वीडियो वायरल होते ही खुली पोल
सूत्रों के अनुसार इसी पार्टी में एक ऐसा शख्स भी शामिल था जो पूरे पार्टी एवं डांस कार्यक्रम का मोबाइल से वीडियो बना रहा था. दरअसल इस पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब सोमवार की दोपहर करीब बारह बजे के आसपास बर्थ डे पार्टी का वीडियो सोशल साइट पर तेजी से वायरल होने लगा. वायरल वीडियो जिला एवं पुलिस प्रशासन के अधिकारियों तक भी जा पहुंचा. तत्पश्चात, एसपी सुधीर कुमार पोरिका ने सदर डीएसपी इमरान परवेज को वीडियो की सत्यता एवं इसमें संलिप्त लोगों पर अविलंब कार्रवाई का निर्देश दिया.

त्वरित कार्रवाई में तीन चढ़े पुलिस के हत्थे
इधर, सदर डीएसपी इमरान ने बताया कि त्वरित कार्रवाई में पुलिस ने पार्टी में संलिप्त तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार लोगों में कौशल कुमार, अभिषेक कुमार एवं नीरज कुमार उर्फ बबलू सिंह शामिल हैं. बता दें कि नीरज कुमार तेलमर पंचायत के बैरीगंज में प्राथमिक स्कूल के शिक्षक हैं. शेष की गिरफ्तारी के लिए उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version