युवकों ने घर में घुस कर नाबालिग से की छेड़खानी, पुलिस कर रही है छापेमारी

नालंदा : जिले के कतरीसराय थाना क्षेत्र के एक गांव में घर में घुस कर 14 वर्षीय नाबालिग के साथ गांव के ही तीन युवकों ने छेड़खानी किया. पीडिता के द्वारा हल्ला किये जाने के बाद सभी युवक फरार हो गये. घटना बीते 28 अगस्त की है. पीड़िता के पिता ने गुरुवार को थाने मे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 7, 2018 10:06 PM

नालंदा : जिले के कतरीसराय थाना क्षेत्र के एक गांव में घर में घुस कर 14 वर्षीय नाबालिग के साथ गांव के ही तीन युवकों ने छेड़खानी किया. पीडिता के द्वारा हल्ला किये जाने के बाद सभी युवक फरार हो गये. घटना बीते 28 अगस्त की है. पीड़िता के पिता ने गुरुवार को थाने मे आवेदन देकर तीन लोगों को नामजद बनाया है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी का धर दबोचा है. फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.

सूत्रों के अनुसार पीड़िता के पिता गुजरात में काम करते है. घर में पीड़िता अपने मां एवं बहन के साथ रहती है. घटना की सूचना पीड़िता के मां के द्वारा अपने पति दी गयी तो पीड़िता के पिता गुजरात से अपने घर लौटे. इसके बाद गुरुवार को थाने में आवेदन देकर गांव के ही मुकेश प्रसाद के पुत्र रवि कुमार ,सुरेंद्र प्रसाद के पुत्र रोहन कुमार एवं अरविंद प्रसाद के पुत्र सौरव कुमार को नामजद आरोपित बनाया है. इस संबंध में थानाध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया है. इसमें से एक आरोपित मुकेश कुमार के पुत्र रवि कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है. फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जुटी है.

Next Article

Exit mobile version